Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की अपनी तस्वीरें की डिलीट

Krishna Shroff boyfriend Eban Hyams कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ अपनी तस्वीरें हटा दीं हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 06:21 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की अपनी तस्वीरें की डिलीट
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की अपनी तस्वीरें की डिलीट

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर है। समुद्र तट और वर्कआउट साथ करने के दौरान उनके और एबन हाम्स के जीवन की झलक मिलती है। हालांकि हाल ही में कृष्णा ने बॉयफ्रेंड एबन के साथ अपनी तस्वीरें हटा दीं।

loksabha election banner

हालांकि एक समाचार पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में कृष्णा ने शेयर किया था कि इबान उनके टाइप का है, जबकि एबन ने कहा था कि कृष्णा उन्हें उनकी मां की याद दिलाई थी। लगता है कि कपल के बीच अच्छी बॉन्डिंग है जो लॉकडाउन के दौरान एक साथ समय बिता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

New Horizons with my Queen @kishushroff 🙏🏽 #godsplan

A post shared by Eban Hyams (@ebanhyams) on

एबन के बारे में अपने परिवार की प्रतिक्रिया का खुलासा करते हुए कृष्णा ने कहा कि उनकी मां को वह क्यूट लगता हैं, जबकि जैकी श्रॉफ को मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से उनके रिश्ते के बारे में पता चला। हाल की रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के परिवार के साथ रह रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि कृष्णा द्वारा हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर में उनके मेकअप के लिए उन्होंने दिशा को क्रेडिट दिया है और अभिनेत्री के प्रतिबिंब को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है। दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं। कृष्णा श्रॉफ फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन हैं और वह अपने पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर फेमस भी हैंl 

 

View this post on Instagram

Makeup by @dishapatani.

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ का सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार करती हैंl टाइगर श्रॉफ की फिल्म की रिलीज के दौरान उन्हें खूब एक्टिव देखा जा सकता हैंl टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्टर हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उनकी पिछली फिल्म वॉर थींl इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन की अहम भूमिका थींl इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया थाl इस फिल्म में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका थींl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.