Move to Jagran APP

Tiger Shroff ने ‘हीरोपंती 2’ के सेट से शेयर की तस्वीरें, जैकी श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों से यूके में अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका कूल लुक दिख रहा है। अभिनेता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 09:36 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 09:36 AM (IST)
Tiger Shroff ने ‘हीरोपंती 2’ के सेट से शेयर की तस्वीरें, जैकी श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट
Tiger Shroff shared pictures from sets of 'Heropanti 2'.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों से यूके में अपनी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो अक्सर फिल्म के सेट में अपने फोटोज, वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही में तस्वीर साझा कर बताया कि फिल्म की शूटिंग को करते हुए 50 दिन हो गए हैं।

loksabha election banner

इन तस्वीरों में अभिनेता का बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं। फोटोज में टाइगर व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर के टाउजर पहने दिखा रहे हैं। साथ ही उन्होंने डार्क सनग्लासेज भी पहना हुआ है, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। टाइगर ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फोटोग्राफ देवेश शर्मा को टैग करते हुए लिखा, 'हीरोपंती 2 की शूटिंग को लगभग 50 दिन हो गए।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

उनके इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फोटो पर उनकी मां आयशा श्रॉफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ में फायर के इमोजी कमेंट किए हैं।

Tiger comment

हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग अनविलिवेवल के एक साल पूरे होने पर खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक शानदार स्टंट करते दिख रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में अभिनेता टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर एक ग्राउंड में बेतरीन स्टंट करते दिख रहे हैं। वहीं स्टंट के बाद वो अपने एप्स भी फ्लॉट करते दिख रहे हैं। अभिनेता की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिपॉन्स मिला था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जारिए दोनों एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रनी स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.