Move to Jagran APP

Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, बिकिनी और गाउन में अदाएं देख फैंस बोले- जान लेकर ही रहोगी... मॉम आएशा ने भी किया रिएक्ट

Krishna Shroff Bold Photoshoot Video कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं और उनका सोशल मीडिया एकाउंट फिटनेस के वीडियोज से भरा हुआ है। कृष्णा अक्सर मैगजींस कवर के लिए फोटोशूट भी करवाती हैं। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो किन्नी किन्नी वारी से भी डेब्यू किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 07:51 AM (IST)
Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, बिकिनी और गाउन में अदाएं देख फैंस बोले- जान लेकर ही रहोगी... मॉम आएशा ने भी किया रिएक्ट
Krishna Shroff poses in video. Photo- screenshots/Krishna Shroff Video

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड से दूर हों, मगर सोशल मीडिया में उनकी लोकप्रियता कम नहीं है। कृष्णा भी इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट और वीडियो के जरिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। टाइगर के फैंस कृष्णा की बोल्डनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के मुरीद हैं। कृष्णा का नया वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट वीडियो में टाइगर की बहन अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट दिखा रही हैं। उनके पोज की जहां फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं मॉम आएशा श्रॉफ ने भी बेहतरीन प्रतिक्रिया दी है और बेटी के अंदाज की खुलकर तारीफ की है। 

loksabha election banner

वीडियो में कृष्णा सेंसुअस अंदाज में अलग-अलग पोज दे रही हैं। इस वीडियो की कुछ तस्वीरें कृष्णा पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं और वीडियो से अब यह सामने आया है कि उन्होंने इन तस्वीरों के लिए पोज कैसे दिये होंगे। इस वीडियो पर टाइगर और कृष्णा की मां आएशा ने लिखा- स्टनिंग और इसके साथ फायर की इमोजी बनायी हों, जैसे कह रही हों कि कृष्णा ने सोशल मीडिया में आग लगा दी है। वहीं, डैड जैकी श्रॉफ ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर कई फैंस और फॉलोअर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

एक फैन ने लिखा- बस करो यार, अब जान लेकर ही रहोगी। एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि उनकी खूबसूरती कल्पना से परे है। टाइगर के कई फैंस ने कृष्णा को किशु दी कहकर संबोधित किया है और उनके अंदाज की तारीफ की है। कुछ फैंस ने कृष्णा के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया। एक फैन ने लिखा- आपको नजर ना लगे किशु दी। कुछ फैंस ने शरारत भरे कमेंट भी किये हैं। एक ने लिखा- सर्दी में गर्मी का एहसास।

बता दें, कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं और उनका सोशल मीडिया एकाउंट फिटनेस के वीडियोज से भरा हुआ है। कृष्णा अक्सर मैगजींस कवर के लिए फोटोशूट भी करवाती हैं। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो किन्नी किन्नी वारी से भी डेब्यू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.