नई दिल्ली,जेएनएन। Tiger Shroff Injured: टाइगर श्रॉफ के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। उनकी फ़िल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफ़िस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े। इसके बाद वह 'बागी' फ्रैंचाइजी की फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब वह 'बागी 3' में नजर आने वाले हैं। लेकिन टाइगर के फैंस के लिए अच्छी ख़बर नहीं है। टाइगर को शूंटिग के दौरान चोट लग गई है। इस बात की जानकारी खुद टाइगर ने दी है। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है।

टाइगर ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की। इसमें फोटो में टाइगर की पीठ पर कुछ कट्स के निशान नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा,' बैटलफ़ील्ड में मामूली कट्स और चोट का पहला सेट... उम्मीद है कि आखिरी होगा। जब तक में नहा ना लूं, मुझे ये नहीं दिखते हैं।'  इस पोस्ट के कई फैंस कमेंट कर सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी। इस फोटो में टाइगर शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। बागी 3 के लिए उनकी मेहनत भी नजर आ रही है। उन्होंने जबरदस्त बॉडी बना ली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

First set of scrapes and minor cuts from the battlefield..and hopefully last🙈doesnt look or feel like much until I take a shower🙉🔥 #baaghi3

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि साल 2016 में 'बागी' फ़िल्म की पहली किस्त आई थी। इसके बाद साल 2018 में 'बागी 2' भी आई। दोनों ही फ़िल्मों में श्रद्धा कपूर और टाइगर ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया। 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफ़िस पर काफी धमाल मचाया था। इसके बाद से 'बागी 3' के बनाने का काम शुरू हो गया था। इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म को अहमद ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, इसे साजिद नाडियाडवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ़िल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। यह फ़िल्म साल 2012 में आई तमिल फ़िल्म 'वेट्टाई' की ऑफ़िशियल रीमेक है।

बागी की शूटिंग 12 सितंबर, 2019 को शुरू हो गई थी। इसके बाद एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था। यह फ़िल्म अगले साल मार्च में रिलीज़ होगी। अब देखने की बात होगी कि टाइगर की मेहनत दर्शकों को कितना पसंद आती है?

(Photo Credit- Tiger Shroff Instagram)

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस