नई दिल्ली, जेएनएनए। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म लेकर काफी बज़ बन हुआ है। पहली बार दो एक्शन हीरो पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, इस वजह से भी लोगों को फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इतंजार है। फिलहाल दोनों स्टार्स फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में ऋतिक को तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि इस फिल्म में उनकी अबतक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस होगी। सिद्धार्थ के मुताबिक भारत में ऋतिक से बड़ा कोई एक्शन हीरो नहीं है। इससे पहले डायरेक्टर ने टाइगर का तारीफ करते हुए कहा था कि अगर वो ना होतो तो वो ‘वॉर’ बनाते ही नहीं। सिद्धार्थ की इस तारीफ पर अब तक टाइगर ने कोई रिएक्श नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने इस पर मज़ेदार जवाब दिया है।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में पहुंचे जहां कपिल ने उनसे पूछा, 'कुछ दिन सिद्धार्थ ने एक बयान दिया था कि अगर टाइगर ना होते तो मैं ये फिल्म नहीं बनाता, तो आपका दिल नहीं किया की अपने पैसे बढ़ा दूं'? इस पर टाइगर ने मज़ेदार जवाब देते हुए कहा, 'बात क्या है ना कि फिल्म में साइन करने के बाद ये सब डायलॉब बाज़ी चालू हुई है'। टाइगर का ये जवाब सुनकर वहां सब हंसने लगते हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#War ke stars Hrithik, Tiger aur Vaani ke saath aap bhi khoob hassiye, dekhiye #TheKapilSharmaShow iss Sat-Sun raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia @archanapuransingh @hrithikroshan @tigerjackieshroff @_vaanikapoor_

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप