मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को उनके एक्शन और फिटनेस के लिए जाना जाता है। अक्सर उनके जिम में वर्कआउट के वीडियो सामने आते हैं और साथ ही लोगों को उनकी मार्शस आर्ट, जिमनैस्टिक्स के कारनामे देखने का मौका भी मिलता रहता है। हालांकि, अभी टाइगर श्रॉफ ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेट लिफ्ट करते नजर आ रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने वीडियो शेयर करने के साथ यह भी बताया है कि उन्होंने 200 किलो वजन उठाया था। 200 किलो वजन के साथ जिम करना काफी मुश्किल होता है, जो टाइगर श्रॉफ ने किया है। टाइगर ने वीडियो कैप्शन में लिखा, 'काफी समय हो गया जबकि मैंने इस हद तक पुश किया है, 200 किलोग्राम। हाई स्कूल के दिनों में यह काफी हल्का लगता था। ऑनली ह्यूमन।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Its been a while since i pushed myself this far...200kgs...used to feel a lot lighter back in highschool 😓🙉...#onlyhuman ❤ @mmamatrixgym @rajendradhole

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस वीडियो की उनकी फैंस ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर लिखा है, 'बाप रे!' शिल्पा शेट्टी के अलावा ईशान खट्टर ने टाइगर को सुपर ह्यूमन बताया और कुणाल खेमू ने भी इस पर कमेंट किया। बता दें कि टाइगर के इस वीडियो को एक घंटे में ही लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी फैंस को उनकी एक्शन फिल्म वॉर का इंतजार है, जिसमें उनके साथ रितिक रोशन भी दिखाई देंगे। 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप