Move to Jagran APP

Tiger Shroff की शादी को लेकर पिता जैकी श्रॉफ ने कही ये बात, एक्टर काफी समय से दिशा पाटनी को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों में हमेशा अपने शानदार डांस और जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन डांस और एक्शन से काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 08:55 AM (IST)
टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, Instagram : team_disha_patani/apnabhidu

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों में हमेशा अपने शानदार डांस और जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन डांस और एक्शन से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहते हैं।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ लंबे समय से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं। दिशा और टाइगर को अक्सर साथ में देखा जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं। हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस बीच टाइगर श्रॉफ के जन्म पर उनके पिता जैकी श्रॉफ ने उनकी शादी को लेकर बड़ी बात बोलती है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार जैकी श्रॉफ ने टाइगर के 31वें जन्मदिन पर उनकी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। साथ ही शानदार अभिनेता बनने के लिए बेटे टाइगर श्रॉफ की तारीफ भी की है। जैकी श्रॉफ ने बेटे शादी को लेकर कहा, 'उन्होंने फिलहाल अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता कि वह डिफोकस हो रहा है क्योंकि एक बार जब वह किसी चीज पर ध्यान केंद्रित करता है तो उसके पास फोकस जैसा एक लेजर होता है। अगर वह शादी करता है, तो मुझे पता है कि वह उस पर भी ध्यान केंद्रित करेगा'।

इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने यह भी कहा कि जब लोग उन्हें टाइगर के पिता के तौर पर जानते हैं तो उन्हें सबसे ज्यादा खुशी होती है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में थीं। हीरोपंती कृति की भी डेब्यू फिल्म थी। अपनी पहली की फिल्म में टाइगर और कृति ने काफी सुर्खियां बटोरीं। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं फिल्म हीरोपंती को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद टाइगर श्रॉफ अपनी बेस्ट फ्रेंड श्रद्धा कपूर के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आए।

इसके बाद टाइगर श्रॉफ ए फ्लाइंग जट्ट, बागी 3, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और वॉर में नजर आए। फिल्म वॉर टाइगर श्रॉफ के अब तक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। वह इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.