Move to Jagran APP

Tiger met Pathaan: मिजान ने सलमान-शाहरुख के साथ फोटो की शेयर, फैंस बोले- 'बेहतरीन'

हाल ही में एक्टर मिजान ने बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान और किंग खान शाहरुख के साथ एक फोटो शेयर की। जिसे देखकर उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों को साथ देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर को लीजेंड्री बता रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 24 Jan 2023 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 01:45 PM (IST)
Tiger met Pathan: Mizan shared a photo with Salman-Shahrukh, fans said - 'Best', pic credit- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger met Pathaan: बॉलीवुड के 'टाइगर' सलमान खान और 'पठान' शाहरुख खान को साथ में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा ही एक्साइटमेंट से भरा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक्टर मिजान ने अपनी गैलरी से निकालकर दोनों के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहरुख और सलमान दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस में काफी खुशी है। कोई उन्हें 'बेस्ट एक्टर' बोल रहा है तो कोई 'लीजेंड्री' बता रहा है।

loksabha election banner

लुक ने जीता फैंस का दिल

मिजान ने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की। इस फोटो में सलमान खान के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है। शाहरुख का भी इस फोटो में टशन वाला लुक है। सलमान खान ने इस दौरान डार्क ग्रीन पोस्टल कोट पैंट के साथ ब्लू शर्ट पेयर की है तो वहीं शाहरुख खान ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ स्टॉल पेयर कर टशन दिखाते नजर आए। इस फोटो में मिजान भी ब्लैक आउटफिट में टशन दिखाते नजर आ रहे हैं।

फैंस बोले- आग लगा देने वाला फोटो

इस अनसीन पिक्चर को शेयर करते हुए मिजान जाफरी ने कैप्शन दिया, 'पठान कल थियेटर्स में होगी'। वहीं इस अनसीन फोटो को देख फैंस काफी खुश हैं। एक फैन ने लिखा, 'जब टाइगर से मिले पठान', एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट किया, 'क्या...वाकई ये बेहतरीन पिक्चर है।' एक अन्य ने लिखा, 'मैं किसे देखूं... आग लगा देने वाला पिक्चर'। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'दो बॉलीवुड के स्तंभ और महान कलाकार'।

View this post on Instagram

A post shared by HT City (@htcity)

25 जनवरी को थिएटर्स में होगी 'पठान'

'पठान' 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही लगभग 21 करोड़ रुपए की कमाई हो गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। शाहरुख खान ने इस फिल्म में सलमान के कैमियो की बात को भी स्वीकारा है। उन्होंने बताया कि, सलमान इस फिल्म में रॉ एजेंट के रोल में कैमियो करेंगे।

सलमान खान इन फिल्मों में आएंगे नजर

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और पूजा हेगड़े के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Subhash Ghai Birthday Special: एक्टिंग करने आए पर बन गए डायरेक्टर, 16 में से 13 फिल्में रहीं ब्लॉकबस्टर

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल संग अथिया के फेरे देख इमोशनल हुए थे सुनील शेट्टी, नम हो गई थी आंखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.