Move to Jagran APP

Tiger 3 Release Date: ईद नहीं इस खास दिन पर रिलीज होगी टाइगर 3, दिवाली पर सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज

Tiger 3 Release Date टाइगर 3 कई महीनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि सलमान खान इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। अब फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2022 11:44 AM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2022 11:44 AM (IST)
Tiger 3 Release Date: ईद नहीं इस खास दिन पर रिलीज होगी टाइगर 3, दिवाली पर सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज
Salman Khan-Katrina kaif starrer Tiger 3 Release Date, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger 3 Release Date: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवरात्र के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था। अब सलमान ने दिवाली से पहले फैंस को एक नई खुशखबरी दे दी है। लंबे समय से चर्चा में बनी टाइगर 3 को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार सलमान ने इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

loksabha election banner

इस दिन रिलीज होगी टाइगर 3

यश राज बैनर के तले बन रही टाइगर 3 को लेकर उम्मीदें जताई जा रही थी कि सलमान खान इसे अगले साल ईद पर रिलीज करेंगे क्योंकि हर साल वह अपने चाहने वालों को ईदी देने से नहीं चूकते, लेकिन इस बार भाईजान अलग मूड में नजर आ रहे हैं। फैंस को काफी इंतजार कराने के बाद आखिरकार शनिवार को सलमान खान ने टाइगर 3 की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया। ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते है, सल्लू मियां ने बताया कि टाइगर 3 अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।  

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म

बता दें कि टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ ऐजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर 3 से पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के लिए तैयार है, जो इस साल क्रिसमस के मौके पर 30 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया है हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.