Move to Jagran APP

Pawan Kalyan का 40 फुट ऊंचा कटआउट लगाते हुए हादसे में 3 की मौत, बोनी कपूर ने किया आर्थिक मदद का एलान

Vakeel Saab शूजित सरकार की पिंक का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 07:07 PM (IST)
Pawan Kalyan का 40 फुट ऊंचा कटआउट लगाते हुए हादसे में 3 की मौत, बोनी कपूर ने किया आर्थिक मदद का एलान
Pawan Kalyan का 40 फुट ऊंचा कटआउट लगाते हुए हादसे में 3 की मौत, बोनी कपूर ने किया आर्थिक मदद का एलान

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु स्टार पवन कल्याण 2 सितम्बर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। मगर, इससे पहले एक दुखद घटना हो गयी। चित्तूर ज़िले के एक गांव में पवन कल्याण का पोस्टर लगाते वक़्त 3 लोगों की बिजली का करंट लगने से मौत हो गयी, जिसके बाद फ़िल्म के निर्माता बोनी कपूर ने तीनों के परिवारों को आर्थिक मदद का एलान किया। 

loksabha election banner

बोनी ने ट्विटर के ज़रिए हर परिवार को 2-2 लाख रुपये की सहयोग राशि देने की घोषणा की। टीम वकील साब की ओर से ट्वीट पोस्ट में बोनी ने लिखा- भारी मन से, हमें तीनों प्रशंसकों की मौत पर दुख है और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में हम दूसरे लाखों फैंस के साथ उनके परिवार के साथ खड़े हैं। मृत लोगों के परिवार की मदद के लिए हम 2-2 लाख रुपये आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। ज़ख़्मी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ फैंस से गुज़ारिश करते हैं कि वो अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें।

बता दें, घटना मंगलवार की है। पवन कल्याण के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर चित्तूर ज़िले के कनमलदोड्डी गांव में फैंस एक्टर का 40 फुट ऊंचा कट आउट लगा रहे थे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 6.5 किलोवोल्ट बिजली का तार ऊपर से जा रहा था, जिससे उनका संपर्क हो गया।

हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार ज़ख़्मी हो गये। घायलों को कुप्पम के पीईएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत स्थिर और ख़तरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद पवन कल्याण ने अफ़सोस जताते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। 

उधर, वकील साब का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। बोनी कपूर ने इसे शेयर किया है।

वकील साब, शूजित सरकार की पिंक का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है, जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है। फ़िल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभा रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू वाले रोल में अंजलि हैं। प्रकाश राज भी एक अहम रोल में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.