Move to Jagran APP

मलाइका का यह 30 सेकंड वाला वीडियो आपको करेगा Motivate

मलाइका का यह वीडियो फिट रहने के लिए मोटिवेट और इंस्पायर करता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 03:33 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 03:33 PM (IST)
मलाइका का यह 30 सेकंड वाला वीडियो आपको करेगा Motivate
मलाइका का यह 30 सेकंड वाला वीडियो आपको करेगा Motivate

मुंबई। बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। फिल्म के लिए कभी इन्हें वजन कम करना होता है तो कभी बढ़ाना होता है। आए दिन सेलेब्स जिम में वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस लिस्ट में टॉप पर नाम मलाइका अरोड़ा का रखा जा सकता है चूंकि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और अपने फैंस के लिए वर्कआउट वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर अपलोड किया है। तकरीबन 30 सेकंड के इस वीडियो में मलाइका वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि, अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि मलाइका अपनी फिटनेस और हेल्थ को लेकर कितनी सीरियस हैं। उनका कंसंट्रेशन और स्टेमिना गजब का है। वहीं, यह वीडियो फिटनेस के लिए सजग रहने के लिए मोटिवेट और इंस्पायर भी करता है।

आपको बता दें कि, मलाइका रेगुलर जिम जाती हैं। पिछले महीने उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एब्स वर्कआउट करते नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.