Move to Jagran APP

मनीष मल्होत्रा की डिनर पार्टी में इन एक्ट्रेस ने की शिरकत, देखें वायरल फोटोज

दिवाली की छूट्टियों की शुरूआत हो चुकी है। इन दिनों बॉलीवुड कलाकार अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बीता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी डिनर पार्टी की झलक साझा की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 10:18 AM (IST)
These actresses attended Manish Malhotra dinner party. photo source @manishmalhotra05 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवाली की छूट्टियों की शुरूआत हो चुकी है। इन दिनों बॉलीवुड कलाकार अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बीता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को त्योहारों की शुभाकामनाएं दे रहे हैं।

loksabha election banner

इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी डिनर पार्टी की झलक साझा की है। तस्वीरों को डिजाइनर ने मंगलवार को देर रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस सारा अली खान, जान्हवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर डिनर टेबल पर बैठकर स्वादिष्ट खाने का आनंद लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर को तीनों को टैग करते हुए मनीष ने कैप्शन लिखा, रात का खाना घर पर इन सुंदर गर्ल्स के साथ।

Manish

वहीं दूसरी फोटो में दिग्गज अभिनेत्री रेखा साड़ी पहने मनीष के खड़े होकर पोज दे रही हैं। इस फोटो को शेयर कर डिजाइनर ने लिखा, घर पर त्योहार की शाम हमेशा की फेवरेट रेखा के साथ। वहीं तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर सारा और जान्हवी ने इस शानदार डिनर के लिए मनीष मल्होत्रा का धन्यवाद किया है और उन्हें त्योहारों की शुभकामनाएं दी हैं।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर और सारा अली खान काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर साथ में घूमते व मस्ती करते हुए देखा जाता है। हाल ही में दोनों ने साथ में केदारनाथ यात्रा की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।

वहीं बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं।

बात अगर सारा अली खान वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.