नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शेड्शल को पूरा कर मुंबई लौट आए हैं। अब फिल्म के किरदारों को लेकर चौंका वाली जानकारी सामने आ रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट की मध्यवर्गीय परिवार की लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि रणवीर सिंह एक अमीर फैमिली के परिवार ताल्लुक रखते हैं।

इंडिया टू डे की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट एक मध्यवर्गीय लड़की के किरदार निभा रही हैं और अभिनेता रणवीर सिंह एक अमीर परिवार के लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं। जो धनलक्ष्मी इंटरप्रासेज के वारिस है और गुड़गांव स्थित व्हाइट हाउस में रहते हैं। वहीं रानी का किरदार निभा रही आलिया एक साधारण से घर में रहती हैं।

फिल्म में होगें कई धमाकेदार किसिंग सीन्स

वही रिपोर्ट्स में फिल्म के करीब सूत्र के आधार पर दावा किया गया है कि, फिल्म की कहानी उस अमीर लड़के के बारे में है, जिसको मध्यवर्ग की लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन उनके माता-पिता दोनों के मिलने से नाखुश होते हैं। इसके अलावा फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि फिल्म में आलिया और रणवीर के कई धमाकेदार किसिंग सीन्स होगें।

पहले कर चुके हैं पर्दे पर रोमांस

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया और रणवीर किसिंग सीन्स के लिए तैयार नहीं हैं। जबकि फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म 'गली बॉय' में बेहद ही रोमांटिक सीन कर चुके हैं। फिल्म में आलिया-रणवीर का एक इंटेंस किस सीन भी था।

लीक हुई शूटिंग के वक्त की तीस्वीरें

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी के दिल्ली स्थित सेट को शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिनमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशन कुतुब मीनार इलाके में अपने शॉर्ट्स को फिल्माते दिख रहे हैं।

करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Edited By: Nitin Yadav