नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर स्टारर फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म लकी और अनलकी फैक्टर पर बनाई गई है। इसमें साल 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत को भी जोड़ा गया है। साथ ही फिल्म में जोया यानी सोनम कपूर को क्रिकेट के लिए लकी दिखाया गया है।पहले सोनम कपूर ने बताया था कि फिल्म का ट्रेलर दोपहर एक बजे तक जारी कर दिया जाएगा, लेकिन ट्रेलर कुछ देर बाद जारी किया गया है। 

ट्रेलर में क्रिकेट मैच भी दिखाए गए हैं और कहा जाता है कि सोनम कपूर क्रिकेट के लिए काफी लकी है। हालांकि, वैसे सोनम कपूर निजी लाइफ में काफी अनलकी दिखाई गई है। दिखाया गया है कि जब जोया का जन्म हुआ था तो भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। वहीं, सोनम कपूर की लाइफ को भी लकी और अनलकी से जोड़कर दिखाया गया है। 

पहले यह ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन ट्रेलर लॉन्च के इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया और ट्रेलर जारी करने की तारीख 29 अगस्त तय की गई है। दरअसल, कुछ ज्योतिषियों ने 27 अगस्त को ट्रेलर जारी करने के लिए मना किया था, जिसके बाद फिल्म की टीम ने इसे बदलने का फैसला किया और दो दिन बार ट्रेलर जारी किया गया। वहीं ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में सोनम कपूर ने रेड कलर लकी होने की वजह से रेड कलर की ड्रेस पहनने का फैसला किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Have no worries! Have no fear! ‘Cause the lady luck’s now here! What happens when Zoya Solanki meets Team India. Watch #TheZoyaFactor trailer at 1 PM and find out. @dqsalmaan #AbhishekSharma @pooja__shetty @aartishetty @foxstarhindi @ad_labsfilms @angadbedi @sanjaykapoor2500 @sikandarkher @shankarehsaanloy @manurishichadha @poojabhamrrah @koel.purie @anuja.chauhan

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बता दें कि द ज़ोया फैक्टर की कहानी इसी नाम से 2008 में आये अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। कहानी ज़ोया की है, जिसे 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर समझा जाता है। द ज़ोया फैक्टर को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में दुल्कर सलमान सोनम के साथ लीड रोल में हैं। साउथ इंडियन सुपरस्टार ममूटी के बेटे दुल्कर को दर्शक इससे पहले इरफ़ान ख़ान के साथ कारवां में देख चुके हैं। दुल्कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म में सोनम के साथ उनका लव एंगल दिखाया गया है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप