नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार के मेहमान थे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एंड फैमिली। इस बार गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनिता और बेटी टीन अहूजा ने भी कपिल के शो में शिरकत की। गोविंदा एंड फैमिली टीना के गाने 'मिलो ना तुम' को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इस दौरान गोविंदा और उनके परिवार ने काफी बातें की और कई ऐसी बातें भी बताई, जो पहले शायद ही जानता होगा।

गोविंदा ने 6 बार बदला है नाम

शो में कपिल शर्मा ने हर स्टार की तरह गोविंदा से भी उनसे जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की। इस दौरान कपिल शर्मा ने पूछा कि ऐसी अफवाह है कि गोविंदा ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कई बार अपना नाम बदला था। इसके जवाब में गोविंदा कहते हैं कि उन्होंने 6 बार अपना नाम बदला था। उन्होंने बताया कि पहले उनका नाम गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद था।

टीना ने बताए कई और सीक्रेट

इस दौरान जब गोविंदा की बेटी टीना से पूछा गया कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? तो टीना ने बताया कि पापा यानी गोविंदा कहीं भी सो जाते हैं। वो स्लीपिंग ब्यूटी है, जो कहीं भी किसी बी वक्त सो जाते हैं। वहीं गोविंदा ने इस बात को स्वीकार लिया।

कई सालों से अच्छे नहीं सोए गोविंदा

शो के दौरान गोविंदा ने बताया कि वो 25 सालों से अच्छे से नहीं सो पाए हैं। उन्होंने बताया कि वो लगातार काम करते रहते थे और रात में 2 बजे के बाद सोने की आदत हो गई थी। उन्होंने बताया कि उनके काम ने उन्हें सोने नहीं दिया, इसलिए वो कहीं भी थोड़ी सी देर के लिए सो सकते हैं।

वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने बताया कि गोविंदा के पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता है, सारे मैं अपने पास ही रखती हूं। साथ ही शो में गोविंदा के करियर के बारे में भी बातें की गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Haste haste kat jaye sunday! Watch us at #thekapilsharmashow at 9:30p.m today as we promote #Milonatum @tina.ahuja @kapilsharma #tkss

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप