Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: इस बार गोविंदा के सामने कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से किया मना, बोले- ‘मैं उनसे मिलना नहीं चाहता'

‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 07:31 AM (IST)
Photo Credit - Sony TV Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ, सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे। कपिल शर्मा के शो में कृष्णा का बहुत अहम किरदार है, वो सपना का रोल निभाते हैं जो एक पार्लर चलाती है। गोविंदा के आने पर कृष्णा का ना आना पिछली बार तरह इस बार भी फैंस को खला और दर्शकों ने सपना को बहुत मिस किया।

loksabha election banner

अब इस बारे में कृष्णा ने एक बयान दिया है और बताया है कि क्यों वो उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने जिसमें गोविंदा का बतौर गेस्ट पहुंचे थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, ‘चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले से ही पता थी। इस बार सुनीता मामी नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं होगी। पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, लेकिन इस बार मैं ये नहीं चाहता था’।

कृष्णा ने बताया, ‘मामा के साथ मैं बहुत स्ट्रॉन्ग रिलेशन शेयर करता हूं। लेकिन इस पूरे झगड़े ने मुझे बहुत इफेक्ट किया। जब दो लोगों के बीच रिश्ता बिगड़ जाता है तो, ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा मामा मेरे जोक्स का बुरा भी मान सकते थे। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का महौल अच्छा होना चाहिए। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं, ये एपिसोड जबरदस्त होता अगर मैं मामा के साथ सपना बनकर नहीं कृष्णा बनकर परफॉर्म करता। मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था’।

आगे एक्टर ने कहा, ‘जब मेरे दोनों बच्चे हॉस्पिटल में थे वो उन्हें देखने तक नहीं आए। तब भी नहीं जब उनमें से एक अपनी ज़िंदगी के जंग लड़ रहा था। मैंने उन्हें कॉल भी किया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। मैं कब तक कोशिश करता रहूंगा वो भी एक नासमझी वाली गलतफहमी के लिए। ये दुख पहुंचाता है, अगर वो मुझे देखना नहीं चाहते तो मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। अब तो सिर्फ कपिल ही ये मुद्दा सुलझा सकता है हमारे बीच। जब अगली बार मामा आएं तो मुझे बुला ले स्टेज पर और सुलह करने को बोले’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.