नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ, सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे। कपिल शर्मा के शो में कृष्णा का बहुत अहम किरदार है, वो सपना का रोल निभाते हैं जो एक पार्लर चलाती है। गोविंदा के आने पर कृष्णा का ना आना पिछली बार तरह इस बार भी फैंस को खला और दर्शकों ने सपना को बहुत मिस किया।

अब इस बारे में कृष्णा ने एक बयान दिया है और बताया है कि क्यों वो उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने जिसमें गोविंदा का बतौर गेस्ट पहुंचे थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, ‘चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले से ही पता थी। इस बार सुनीता मामी नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं होगी। पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, लेकिन इस बार मैं ये नहीं चाहता था’।

कृष्णा ने बताया, ‘मामा के साथ मैं बहुत स्ट्रॉन्ग रिलेशन शेयर करता हूं। लेकिन इस पूरे झगड़े ने मुझे बहुत इफेक्ट किया। जब दो लोगों के बीच रिश्ता बिगड़ जाता है तो, ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा मामा मेरे जोक्स का बुरा भी मान सकते थे। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का महौल अच्छा होना चाहिए। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं, ये एपिसोड जबरदस्त होता अगर मैं मामा के साथ सपना बनकर नहीं कृष्णा बनकर परफॉर्म करता। मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था’।

आगे एक्टर ने कहा, ‘जब मेरे दोनों बच्चे हॉस्पिटल में थे वो उन्हें देखने तक नहीं आए। तब भी नहीं जब उनमें से एक अपनी ज़िंदगी के जंग लड़ रहा था। मैंने उन्हें कॉल भी किया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। मैं कब तक कोशिश करता रहूंगा वो भी एक नासमझी वाली गलतफहमी के लिए। ये दुख पहुंचाता है, अगर वो मुझे देखना नहीं चाहते तो मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। अब तो सिर्फ कपिल ही ये मुद्दा सुलझा सकता है हमारे बीच। जब अगली बार मामा आएं तो मुझे बुला ले स्टेज पर और सुलह करने को बोले’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021