Move to Jagran APP

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी ने बताया कब रिलीज होगी 'द फैमिली मैन 3', डेट सुन खुशी से झूम उठेंगे आप

The Family Man 3 Release Date मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो के इस एक्शन ड्रामा सीरीज की बड़ी अपडेट शेयर की है। फैंस इस न्यूज को सुनकर काफी एक्साइटेड हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 10:47 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 10:47 AM (IST)
The Family Man 3 Manoj Bajpayee Reveal release date of The Family Man 3

नई दिल्ली, जेएनएन।The Family Man 3 Release Date: मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज में से एक है। इस क्राइम ड्रामा ने बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है। द फैमिली मैन के दोनों सीजन को बेहद पसंद किया है। लोग अब इसकी तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी  ने द फैमिली मैन 3 को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है।  

loksabha election banner

इस डेट को रिलीज होगी द फैमिली मैन 3

हाल ही में, मनोज बाजपेयी ने न्यूज18 के राइजिंग इंडिया समिट में भाग लिया जहां उन्होंने द फैमिली मैन 3 के बारे में बात की। अभिनेता से सीजन 3 की संभावना पर सवाल किया गया और उन्होंने कुछ जानकारी दी। सीरीज में अपनी खुद की स्टाइल को कॉपी करते हुए  अभिनेता ने कहा, “आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और हमने कहा, शायद शूटिंग इस साल के अंत में कर सकते हैं हम लोग और अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।"

मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा

फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर 2021 में हुआ था और तब से फैंस सीजन 3 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस वेब सीरीज में, मनोज बाजपेयी एक रॉ एजेंट, एक अच्छे पिता और एक पति होने के दोहरे जीवन के बीच संघर्ष करते हैं। पहले सीजन में उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जबकि दूसरे सीजन में, साउथ इंडियन दिवा सामंथा रुथ प्रभु को मात देते देखा गया।  अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे चैप्टर के अंत में ये संकेत दिया गया कि इस बार श्रीकांत कोरोना जैसी किसी महामारी से निपटते नजर आने वाले हैं।

फर्जी में भी आए नजर

हाल ही में राज और डीके की वेब सीरीज फर्जी आई, जिसमें द फैमिली मैन के मनोज बाजपेयी और चेल्लम सर का भी कैमियो नजर आया। शाहिद कपूर इस सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। तो मनोज बाजपेयी  को हाल ही में फिल्म गुलमोहर में देखा गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.