Move to Jagran APP

गुल पनाग की फैन फॉलोइंग पर पापा ने किया ये ट्वीट, कहा- तुम्हें सब जानते हैं, मैं कौन हूं?

Gul Panag Workout Photo गुल पनाग के पिता ने ट्विटर पर बेटी की एक तस्वीर अपलोड की है जिसके बाद गुन पनाग और उनके पिता के बीच ट्विटर पर ही बातचीत शुरु हो गई।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 02:04 PM (IST)
गुल पनाग की फैन फॉलोइंग पर पापा ने किया ये ट्वीट, कहा- तुम्हें सब जानते हैं, मैं कौन हूं?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग हाल ही में अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने 20 साल पहले और अभी की स्विम सूट फोटो तस्वीर शेयर की थी। अब एक बार गुल पनाग खबरों में हैं और इस बार उनके खबर में आने की वजह है उनके पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हरचरणजीत सिंह पनाग और उनकी बीच ट्विटर पर हुई बातचीत।

loksabha election banner

जल्द ही फिल्म बायपास रोड में नजर आने वाली गुल पनाग अपने फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय हैं और इस वजह से उनकी 20 साल पुरानी फोटो वायरल हो गई थीं। गुल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक जिम की फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें वो वर्कआउट कर रही हैं और उनके साथ उनके बेटा भी है।

अब गुल पनाग के पिता ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इस पोस्‍ट को शेयर करने के बाद गुल पनाग ने उसे रीट्वीट करते हुए लिखा है, डैड आप मेरा ट्विटर हैंडल भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका जवाब देते हुए गुल के पिता ने लिखा 'आपको सभी जानते हैं। मैं कौन हूं?' पिता के इस ट्वीट पर भी कई यूजर कमेंट कर रहे हैं और पूर्व सैन्य अधिकारी की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल बता रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले गुल पनाग ने अपनी 20 साल पहले और अभी की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी फिटनेस में कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा था। साथ ही पता ही नहीं चल रहा था कि यह उनकी 20 साल पुरानी फोटो है। अगर गुल पनाग के वर्कआउट की बात करें तो एक्ट्रेस बायपास रोड में नजर आने वाली हैं, जो एक 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले वेब सीरीज फैमिली मैन में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.