Move to Jagran APP

Ileana DCruz का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील

बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर हैकिंग का सामना करना पड़ता है। अक्सर इन सितारों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाते हैं जिसके बाद उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। अब इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज हैकिंग का सामना कर रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:52 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:52 AM (IST)
Ileana DCruz का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील
बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज, Instagram : ileana_official

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर हैकिंग का सामना करना पड़ता है। अक्सर इन सितारों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाते हैं, जिसके बाद उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। अब इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज हैकिंग का सामना कर रही हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी इलियाना डिक्रूज ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। यह बात इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर बताई है। उन्होंने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए इलियाना डिक्रूज ने बताया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। ऐसे में उनके ट्विटर हैंडल की ओर से आ रहे मैसेज को नजरअंदाज करें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हैलो दोस्तों... मैं अपना ट्विटर अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रही हूं और मुझे लगता है कि वो हैक हो गया है। उससे हुआ कोई भी ट्वीट या मैसेज नजरअंदाज करें।' सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया करते हुए चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

बात करें इलियाना डिक्रूज के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में वेब फिल्म द बिग बुल में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका अदा की थी। द बिग बुल 1992 में हुए शेयर बाजार के घोटाले पर बनाई गई फिल्म है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज के अलावा अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में अभिषेक बच्चन शेयर बाजार के मशहूर दलाल हर्षद मेहता का किरदार किया।

हालांकि, फ़िल्म में हर्षद मेहता को अपराधी से अधिक हालात का शिकार बनाकर पेश किया गया था। फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज ने इस घोटाले का पर्दाफाश करने वाली जर्नलिस्ट का रोल निभाया, जबकि निकिता दत्ता अभिषेक के किरदार की प्रेमिका और पत्नी के रोल में दिखीं। द बिग बुल का निर्माण अजय देवगन ने किया, जबकि निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.