नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने के साथ ही खबरों में छाई हुई है। सिनेमाघरों में आने के साथ-साथ फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद है। कंगना ने थलाइवी के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर काफी कुछ शेयर किया। साल की शुरुआत में ट्विटर पर बैन होने के बाद कंगना अब इंस्टाग्राम को अपनी बात कहने के लिए इस्तेमाल करती हैं। हाल ही में कंगना ने इंस्टा स्टोरीज में इस बात पर चुटकी ली कि कैसे थलाइवी पास्कितान में टॉप ट्रेंड कर रही हैं।

कंगना ने 10 अक्टूबर, 2021 को पाकिस्तान में 'नेटफ्लिक्स टॉप 10' की लिस्ट शेयर की। इसमें थलाइवी पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया और लिखा, 'एक लाइट नोट पर, यह जानकर राहत मिली कि देशद्रोही सिर्फ हमारे देश में नहीं हैं।'

थलाइवी में कंगना ने पूर्व अभिनेता और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में अन्य लोगों के अलावा अरविंद स्वामी और नासर भी हैं। यह जयललिता के जीवन के बारे में एक बहुभाषी बायोपिक फिल्म है। फिल्म में दिखा गया है कि कैसे एक 15 साल की एक्ट्रेस संघर्ष करते हुए प्रेदश के मुख्यमंत्री पद तक पहुंच जातीं हैं। फिल्म में दिवंगत मुख्यमंत्री एमजीआर, दिवंगत शिवाजी गणेशन और कई अन्य लोगों को भी दिखाया गया है। 75 दिनों के अस्पताल में भर्ती रहने के बाद दिसंबर 2016 में उनका निधन हो गया था।

हाल ही में, तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक ने थलाइवी में पार्टी के दिग्गजों- दिवंगत एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता के बारे में कुछ सीन पर आपत्ति जताई और उनको हटाना चाहा। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने कहा कि इस तरह के संदर्भ तथ्यात्मक नहीं थे। हालांकि फिल्म को पार्टी समर्थकों के साथ-साथ आम जनता दोनों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Edited By: Ruchi Vajpayee