Move to Jagran APP

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता के जीवनी पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, कंगना बनी हैं 'थलाइवी'

Thalaivi Biopic Of Late Tamil Nadu Chief Minister Jayalalitha फिल्म में जयललिता की भूमिका निभाने के लिए कंगना रनौत तमिल सीखने से लेकर डांस करने तक कड़ी मेहनत कर रही हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 10:08 PM (IST)
तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता के जीवनी पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, कंगना बनी हैं 'थलाइवी'

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बायोपिक ’थलाइवी’ में दिवंगत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी को एमजीआर के रूप में भी दिखाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैंl यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाई जाएगी।

loksabha election banner

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। इस भूमिका को निभाने के लिए कंगना रनौत तमिल सीखने से लेकर डांस करने और यहां तक प्रोस्थेटिक्स का चुनाव करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। खबरों के अनुसार अभिनेता प्रकाश राज को सीएम करुणानिधि की भूमिका के लिए संपर्क साधा गया है।

 

View this post on Instagram

#Repost @shaaileshrsingh ・・・ Commencing on a beautiful journey of #Thalaivi #lights #camera #action @vishnuinduri @brindaprasad @team_kangana_ranaut #dirvijay @neeta_lulla @gvprakash @karmamediaent @baba_yaga_11 @sanchitbalhara @autonomousfx2005

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म को लेकर जयललिता की भतीजी ने मद्रास उच्च न्यायालय में फिल्म को लेकर स्टे लगाने के लिए याचिका दायर की है। दीपा ने अपने हलफनामे में कहा है कि 'थलाइवी' के निर्देशक एएल विजय ने फिल्म के लिए उनकी सहमति नहीं ली है। यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होनेवाली है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की अग्रणी कलाकार हैंl हाल ही में उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हुई थींl इस फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव की अहम भूमिका हैंl कंगना रनौत इसके पहले फिल्म मनिकार्निका द क्वीन ऑफ़ झांसी में नजर आ चुकी हैंl

इस फिल्म में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थींl इस फिल्म का निर्देशन भी उन्हें ही करना पड़ा थाl इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ थाl हालांकि बाद में यह फिल्म बनकर रिलीज हुईl फिल्म थलाइवी के लिए कंगना रनौत ने करोड़ो रुपए लेने की बात कही हैंl इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड की सबसे महंगी कलाकारों में शामिल हो जाएंगीl इस फिल्म को लेकर सभी में बहुत उत्सुकता हैl इस फिल्म की तैयारियों के लिए हाल ही कंगना अमेरिका भी गई थींl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.