नई दिल्ली, जेएनएन।  फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के गीतकार मनोज मुंताशिर ने अपने गाने 'तेरी मिट्टी में' को फिल्मफेयर अवॉर्ड ना मिलने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही मनोज मुंताशिर ने फिल्म फेयर अवॉर्ड का बहिष्कार करने का फैसला किया है और कहा है कि अब वो मरते दम तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाएंगे। 

बता दें कि फिल्म गली ब्वॉय को कई फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले हैं, जिसमें गाने 'अपना टाइम आएगा' को मिला एक अवॉर्ड भी शामिल है। इस रेस में मनोज मुंताशिर का फिल्म केसरी के लिए लिखा गया गाना 'तेरी मिट्टी में' भी शामिल था। हालांकि, 'तेरी मिट्टी में' के स्थान पर 'अपना टाइम आएगा' को अवॉर्ड के लिए चुना गया। 

अब मनोज मुंताशिर ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है और अवॉर्ड शो का बहिष्कार करने का फैसला किया है। उन्होंने लिखा- डियर अवॉर्ड्स, अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोशिश करूं तो भी मैं 'तेरी मिट्‌टी' से ज्यादा बेहतर गाना नहीं लिख पाऊंगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Alvida Awards..!!!

A post shared by Manoj Muntashir (@manojmuntashir) on

उन्होंने आगे लिखा- 'एक और बेहतर लाइन- 'तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है।' आप उन शब्दों का सम्मान नहीं कर पाए जिन्होंने लाखों भारतीयों को रुला दिया। उन्हें मातृभूमि की चिंता करना सिखा दी। यह मेरी कला का बहुत बड़ा अपमान होगा, अगर में लगातार आपकी चिंता करता रहूंगा। इसलिए अब मैं आप सभी को पूरी तरह बायकॉट कर रहा हूं। मैं आधिकारिक रूप से घोषणा करता हूं- मैं अपनी आखिरी सांस तक अब किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा।'

बता दें कि फिल्मफेयर में गली ब्वॉय को 10 अवॉर्ड मिले हैं, जिसमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड शामिल है। 

 

Edited By: Mohit Pareek