हैदराबाद। देश में महिलाओं के साथ हो रहे छेड़छाड़ के मामलों में अब फिल्म जगत के लोग न सिर्फ आवाज उठाने लगे हैं, बल्कि खुद कई हीरोइनों ने भी मनचलों से निपटना शुरू कर दिया है। अब एक तेलूगु एक्ट्रेस अश्मिता करनानी ने अपने फेसबुक पेज पर दो मनचलों की फोटो शेयर की हैं जो उन्हें परेशान कर रहे थे। अब इन दोनों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

राधिका आप्टे के बाद अब अनुष्का का एमएमएस व्हाट्सअप पर हुआ वायरल!

एक्ट्रेस ने 26 अप्रैल को अपलोड किए गए अपने पोस्ट में बताया कि जब वो काम से घर लौट रही थीं, तभी स्कूटी पर घूम रहे ये दो मनचले अश्मिता की गाड़ी के आगे-पीछे घूमने लगे और इशारे करने शुरू कर दिए। अश्मिता ने दोनों की कई तस्वीरें खींच लीं। एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट करके उन्हें हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के फेसबुक पेज के साथ टैग कर दिया।

फिल्म रिव्यू: गब्बर इज बैक (3 स्टार)

उन्होंने अपने पोस्ट में स्कूटी का नंबर भी लिखा और अपने दोस्तों से इन मनचलों की तस्वीरें को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके इन्हें फेसबुक पर पॉप्युलर बनाने के लिए कहा जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

अश्मिता कि इस मुहिम का असर हुआ और दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस ने 30 अप्रैल को एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार में छपी दोनों की गिरफ्तारी की खबर की तस्वीर डाली है।

रति अग्निहोत्री के पति को कोर्ट से मिली राहत!

Posted By: Monika Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस