Move to Jagran APP

टेलीविजन पर भी मनेगी महाशिवरात्रि, कार्तिक और नायरा की वायरल तस्वीरें देखी क्या

इससे पहले भी कार्तिक और नायरा अलग-अलग अंदाज में नजर आ चुके हैं। इससे पहले वे कृष्ण-राधा के रूप में नजर आए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 11:01 AM (IST)
टेलीविजन पर भी मनेगी महाशिवरात्रि, कार्तिक और नायरा की वायरल तस्वीरें देखी क्या
टेलीविजन पर भी मनेगी महाशिवरात्रि, कार्तिक और नायरा की वायरल तस्वीरें देखी क्या

मुंबई। महाशिवरात्रि महापर्व सोमवार को है। इस खास दिन शिव शंकर की वंदना की जाएगी। अगर बात करें टीवी सीरियल की तो यहां पर भी इस महापर्व के जश्न को देखा जा सकेगा। हम बात कर रहे हैं टीवी के प्रसिद्ध शो 'ये र‍िश्ता क्या कहलाता है' की। इसके आने वाले एप‍िसोड में महाश‍िवरात्र‍ि स्पेशल इवेंट होने जा रहा है।

loksabha election banner

जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन का एक मशहूर शो है जिसमें आप शिवरात्री स्पेशल एपिसोड देख सकेंगे। शो की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्त‍िक का रोल न‍िभाने वाले एक्टर मोहसिन खान भगवान श‍िवशंकर के अवतार में और नायरा का किरदार न‍िभाने वाली एक्ट्रेस श‍िवांगी जोशी देवी पार्वती के गेटअप में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि, अपने इस शानदार लुक की तस्वीरों को दोनों एक्टर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

एक्ट्रेस श‍िवांगी जोशी ने इस खास तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ल‍िखा, शिव पार्वती। 

 

View this post on Instagram

शिव पार्वती ✨

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

जानकारी के मुताबिक शो में कार्त‍िक मतलब मोहस‍िन खान तांडव करते हुए भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, शो में इस एप‍िसोड को खास अंदाज में शूट किया गया है। 

 

View this post on Instagram

Happy Mahashivratri in advance

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

बता दें कि, शो में गोयनका पर‍िवार महाश‍िवरात्र‍ि के महापर्व को खास अंदाज में मनाने की प्लान‍िंग कर रहा है।इसके पीछे कारण कार्त‍िक और नायरा को एक बार फिर साथ लाना है। 

पिछले एप‍िसोड में बताया गया था कि एक हादसे में नायरा की याददाश्त चली गई है। वो अपने पत‍ि और पर‍िवार दोनों को भूल चुकी होती है। ऐसे में नायरा को पुरानी यादें और र‍िश्ते याद द‍िलाने के ल‍िए उनका पर‍िवार हर संभव कोशिश कर रहा है। दूसरी ओर नायरा का भाई उसकी ज‍िंदगी से कार्त‍िक को हटाने की कोश‍िश में लगा है। 

आपको बता दें कि, इससे पहले भी कार्तिक और नायरा अलग-अलग अंदाज में नजर आ चुके हैं। इससे पहले वे कृष्ण-राधा के रूप में नजर आए थे। खैर, फिलहाल सीरियल में नायरा और कार्तिक के बीच लड़ाई का सीक्वेंस चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.