Move to Jagran APP

रिलीज के एक स्टेप्स और करीब पहुंची टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2', तारा सुतारिया ने शुरू की फिल्म की डबिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 की डबिंग को शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी हैं। इस फिल्म में तारा सुतारिया अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 10:47 AM (IST)
रिलीज के एक स्टेप्स और करीब पहुंची टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2', तारा सुतारिया ने शुरू की फिल्म की डबिंग
Tara Sutaria start dubbing of film Heropanti 2, film clash with Run-way 34 on this day.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुडे अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसी बीच जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म हीरोपंती 2 की डबिंग को शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

फिल्म की डबिंग शुरू होने की जानकारी को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझ कर दी है। इस तस्वीर में उन्होंने फिल्म की डबिंग की झलक को साझा किया है, जिसमें माइक और फिल्म की स्क्रिप्ट दिख रही है। फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा, हीरोपंती 2 डब डे।

एक्शन रोमांस से भरपूर इस फिल्म में एक्ट्रेस तारा सुतारिया अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tara

बता दें  कि टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को अजय देवगन के डायक्टोरियल में बनी तीसरी फिल्म रन-वे 34 के साथ क्लैश होगी। फिल्म रन-वे 34 में अभिनेता अजय देवगन मुख्य पायलट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह, अमिताभ बच्चन, आकांक्षा सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के दो मोशन पोस्टर रिलीज हुए हैं, जिसमें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन् अपने-अपने किरदारों के शानदार डायलॉग्स बोलते हुए दिख रहे हैं।

तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करे तो वो हीरोपंती 2 के अलावा मोहित सूरी और एकता कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म का सीक्वल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.