Move to Jagran APP

Tapsee Pannu फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' में पहनेंगी बायोडिग्रेडेबल मैटेरियल से बने कपड़े, कहा ‘मुझे ये विचार पसंद आया’

एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में निर्देशक स्वरूप आरएसजे की तेलुगु ड्रामा फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ को साइन किया है। इस फिल्म अभिनेत्री बायोडिग्रेडेबल मैटेरियल से बने कपड़े पहनने नजर आएगी। तापसी ने कम कपड़ा कचरा पैदा करने में सक्षम होने के लिए स्थायी सार्टोरियल विकल्पों अपनाया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 05:55 PM (IST)
Tapsee Pannu will wear clothes made of biodegradable material in film 'Mission Impossible'.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में निर्देशक स्वरूप आरएसजे की तेलुगु ड्रामा फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ को साइन किया है। अभिनेत्री इस फिल्म में सस्टेनेबल आउटफिट्स पहने नजर आएगी। एक्ट्रेस ने एक बदलाव की शुरूआत करने और कम कपड़ा कचरा पैदा करने में सक्षम होने के लिए स्थायी सार्टोरियल विकल्पों अपनाया है। वो फिल्म में अपने किरदार के लिए रिसाइकिल और कचरे से बने कपड़े पहने नजर आएगी।

loksabha election banner

इस बारे में बात करते हुए तापसी ने बताया कि, ‘मैं हमेशा सोचती थी कि ये दुखद है कि एक शूटिंग के दौरान हमारे द्वारा यूज किए जाने वाले इतने कपड़े बर्बाद हो जाते हैं। उन्हें बक्से में रखा जाता है और लास्ट में फेंक दिया जाता है। शायद ही कभी कोई फिल्म मेकर इन कपड़ो को फिर से यूज करने के बारें में सोचता होगा।’ ‘मैं मिशन इम्बॉसिबल के साथ उन कपड़ो और ब्रांडों का यूज करने कोशिश करना और अपना काम करना चाहती थी, जो फिल्म में मेरे संगठनों के लिए बायोडिग्रेडेबल या रिसाइकिलिंग का उपयोग करते हैं।’

Tapsee

उन्होंने आगे बताया कि, ‘मैने इस फिल्म में अधिकांश वो कपड़े बने हैं, जो डिस्पोजेबल कचरे या बायोडिग्रेडेबल सामग्री से बाहर हैं। मुझे खुशी है कि मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार में मेरे लिए ऐसे कपड़े पहनने की गुंजाइश थी। मुझे ये आइडिया पसंद आया है, जो हमारे स्टाइलिस्ट इंद्रकाशी पटनायक ने दिया था। मैं इसको अन्य फिल्मों में भी करने की कोशिश करूंगी।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही पूर्व भारतीय कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट में भी अहम किरदार में निभाती दिखाई देंगी। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आईं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.