Move to Jagran APP

तापसी पन्नू ने शादी को लेकर किया यह खुलासा, हॉलीवुड में काम करने को लेकर रखी बड़ी शर्त

फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज हो रही है जिसमें तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। इस फिल्म में एक बार फिर तापसी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 08:37 AM (IST)
तापसी पन्नू ने शादी को लेकर किया यह खुलासा, हॉलीवुड में काम करने को लेकर रखी बड़ी शर्त

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. तापसी पन्नू अपने प्यार के रिश्ते को लेकर अलग ही सोच रखती हैं. वह फिलहाल अपनी फिल्म बदला को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह मिशन मंगल जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. अनुराग की फिल्म सांढ की आंख में भी वह अहम किरदार निभा रही हैं.

loksabha election banner

ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने उनसे उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें शादी तब करनी है, जब उन्हें लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए. वरना वह शादी को लेकर कोई वजह नहीं मानती हैं. तापसी स्पष्ट शब्दों में कहती हैं कि जब उन्हें अपना परिवार बढ़ाना होगा और बच्चे चाहिए होंगे, तभी वह शादी करेंगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह लगातार काम करती रहती हैं तो ब्वॉय को मिस नहीं करतीं. तो तापसी कहती हैं कि इसमें क्या बड़ी बात है, जब मिस करती हूं तो मिल लेती हूं. आजकल कोई मुश्किल बात नहीं है. 

तापसी पन्नू से जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या वह हॉलीवुड में फिल्मी प्रोजेक्ट्स करना चाहेंगी. चूंकि बॉलीवुड की तो कई अभिनेत्री वहां काम कर रही हैं. दीपिका और प्रियंका ने वहां बड़ा नाम किया है. इस पर तापसी दो टूक कहती हैं कि उन्हें अगर एक्समैन और एवेंजर का किरदार दे रहे हैं तभी वह हॉलीवुड की तरफ रुख करेंगी. तापसी कहती हैं कि मैं वहां जाकर कभी भी काम नहीं मांग सकती हूं. हां मगर अगर अवसर आते हैं तो मैं जरूर ट्राइ करूंगी. इससे साफ है कि तापसी हॉलीवुड में सिर्फ दिखने के लिए वैसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनेंगी. अगर उन्हें कभी कोई दमदार किरदार मिलेगा. तभी वह उससे जुड़ना चाहेंगी. तापसी सांढ़ की आंख और मिशन मंगल जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. 

यह भी पढ़ें: Women's day पर आया फिल्म कलंक से आलिया भट्ट का खूबसूरत लुक, रूप बनकर करेंगी घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.