अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. तापसी पन्नू अपने प्यार के रिश्ते को लेकर अलग ही सोच रखती हैं. वह फिलहाल अपनी फिल्म बदला को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह मिशन मंगल जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. अनुराग की फिल्म सांढ की आंख में भी वह अहम किरदार निभा रही हैं.

ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने उनसे उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें शादी तब करनी है, जब उन्हें लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए. वरना वह शादी को लेकर कोई वजह नहीं मानती हैं. तापसी स्पष्ट शब्दों में कहती हैं कि जब उन्हें अपना परिवार बढ़ाना होगा और बच्चे चाहिए होंगे, तभी वह शादी करेंगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह लगातार काम करती रहती हैं तो ब्वॉय को मिस नहीं करतीं. तो तापसी कहती हैं कि इसमें क्या बड़ी बात है, जब मिस करती हूं तो मिल लेती हूं. आजकल कोई मुश्किल बात नहीं है. 

तापसी पन्नू से जब हमने यह जानने की कोशिश की कि क्या वह हॉलीवुड में फिल्मी प्रोजेक्ट्स करना चाहेंगी. चूंकि बॉलीवुड की तो कई अभिनेत्री वहां काम कर रही हैं. दीपिका और प्रियंका ने वहां बड़ा नाम किया है. इस पर तापसी दो टूक कहती हैं कि उन्हें अगर एक्समैन और एवेंजर का किरदार दे रहे हैं तभी वह हॉलीवुड की तरफ रुख करेंगी. तापसी कहती हैं कि मैं वहां जाकर कभी भी काम नहीं मांग सकती हूं. हां मगर अगर अवसर आते हैं तो मैं जरूर ट्राइ करूंगी. इससे साफ है कि तापसी हॉलीवुड में सिर्फ दिखने के लिए वैसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनेंगी. अगर उन्हें कभी कोई दमदार किरदार मिलेगा. तभी वह उससे जुड़ना चाहेंगी. तापसी सांढ़ की आंख और मिशन मंगल जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. 

यह भी पढ़ें: Women's day पर आया फिल्म कलंक से आलिया भट्ट का खूबसूरत लुक, रूप बनकर करेंगी घायल

 

Posted By: Rahul soni