Move to Jagran APP

बॉलीवुड में वापसी करेंगी तनुश्री दत्‍ता, बहन इशिता ने कई खुलासे किए

Tanushree Dutta के बॉलीवुड में कमबैक करने के कयास लगाए जा रहे हैं। तनुश्री की बहन ने कहा है कि तनुश्री बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। वह लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 02:24 PM (IST)
बॉलीवुड में वापसी करेंगी तनुश्री दत्‍ता, बहन इशिता ने कई खुलासे किए
बॉलीवुड में वापसी करेंगी तनुश्री दत्‍ता, बहन इशिता ने कई खुलासे किए

नई दिल्‍ली, जेएनएन। लंबे समय से बॉलीवुड से दूर तनुश्री दत्‍ता फिल्‍मों में कमबैक कर सकती हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्‍द ही अपने फैंस को पर्दे पर नजर आ सकती हैं। तनुश्री की बहन ने खुलासा किया है कि उनकी बहन बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं।

loksabha election banner

आशिक बनाया आपने जैसी फिल्‍मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता की बहन इशिता दत्‍ता ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनकी बहन इंडस्‍ट्री में जल्‍द वापसी कर सकती हैं। इशिता ने आगे कहा कि वह अपनी बहन को फिल्‍मों में काम करते हुए देखना चाहती हैं। लेकिन तनुश्री वाकई फिल्‍मों में आना चाहती हैं कि नहीं यह उन पर निर्भर करता है। इशिता ने कहा कि उनकी बहन शानदार अदाकारा हैं यदि वह वापसी करती हैं तो यह बहुत खुशी की बात होगी।

इशिता ने कहा कि फिलहाल तनु किसी प्रॉजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं हैं और अगर वह कोई प्रॉजेक्‍ट करती हैं तो वह कुछ ऐसा होगा जिसमें वह खुद विश्‍वास करेंगी। इशिता दत्‍ता सनी देओल और ट्विंकल खन्‍ना के कजन करण कपाड़िया की फिल्‍म ब्‍लैंक में नजर आएंगी।

 फेमिना मिस इंडिया रह चुकीं तनुश्री लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। वह इंडस्‍ट्री से ब्रेक लेकर यूएस चली गईं और वहीं रह रही हैं। पिछले दिनों वह मीटू अभियान के दौरान वह चर्चा में आई थीं। उन्‍होंने हॉर्न ओके प्‍लीज फिल्‍म की शूटिंग के दौरान दुर्व्‍यवहार होने की बात का खुलासा किया था। इसके बाद से पूरे देश में मीटू अभियान ने जोर पकड़ लिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.