नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस को कोई सबूत ना मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तुनश्री दत्ता का बयान सामने आया है। मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर अभिनेत्री जमकर भड़की हैं। इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस को करप्ट बताया है। एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए तनुश्री ने कहा, करप्ट पुलिस ने एक ऐसे भ्रष्ट इंसान (Nana patekar) को क्लीन चीट दे दी है जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं।

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 की एक पुरानी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। तनुश्री दत्ता के इस आरोप के बाद भारत में मीटू अभियान छिड़ गया था जिसमें कई महिलाएं खुलकर सामने आई थीं। तनुश्री ने नाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसकी मुंबई पुलिस जांच कर रही थी।

मंगलवार को मुंबई पुलिस की तरफ से तनुश्री को उस वक्त झटका लगा जब पुलिस ने बताया कि उन्हें जांच के दौरान नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। जांच के बाद पुलिस ने इस केस में बी समरी फाइल कर दी। बी समरी का मतलब होता है कि पुलिस को आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में केस की आगे की जांच को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता।

ये भी पढ़ें : Metoo : Tanushree Dutta केस में पुलिस को नहीं मिला Nana Patekar के खिलाफ कोई सबूत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप