Move to Jagran APP

Tanishq ने विवाद के बाद जारी किया नया विज्ञापन, अबकी बार नीना गुप्ता समेत दिखीं यह 4 अभिनेत्रियां

Tanishq New Ad इस विज्ञापन को शायोनी गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा- यह कैम्पेन जिस बात के लिए बनाया गया है वो बहुत प्यारा है। एकत्वम के लिए हम सबको कोशिश करनी चाहिए। गोल्डन गर्ल्स नीना गुप्ता निमरत कौर और अलाया एफ के साथ।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:45 AM (IST)
तनिष्क के नये विज्ञापन में नीना गुप्ता, निमरत कौर, शायोनी गुप्ता और अलाया एफ। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले महीने ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क का एक विज्ञापन काफ़ी विवादों में रहा था, जिसके बाद कंपनी ने इसे ऑफ़ एयर करके माफ़ी मांगी थी। अब कंपनी ने अपने उसी एकत्वम ब्रांड के लिए नया विज्ञापन जारी किया है, मगर इस बार सावधानी बरतते हुए चार अभिनेत्रियों के ज़रिए एकता का संदेश दिया है। यह अभिनेत्रियां हैं नीना गुप्ता, शायोनी गुप्ता, निमरत कौर और अलाया फर्नीचरवाला। 

loksabha election banner

इस विज्ञापन को शायोनी गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा- यह कैम्पेन जिस बात के लिए बनाया गया है, वो बहुत प्यारा है। एकत्वम के लिए हम सबको कोशिश करनी चाहिए। गोल्डन गर्ल्स नीना गुप्ता, निमरत कौर और अलाया एफ के साथ। इस एड में नीना गुप्ता बताती हैं कि एकत्वम का क्या अर्थ है। कमर्शियल में एकता और एकजुटता का संदेश दिया गया है। बताया गया है कि अगर लोग साथ आ जाएं तो बाधाओं को आसानी से पार किया जा सकता है।

View this post on Instagram

Love love love what this Campaign stands for. #Ekatvam is what we should all strive for! Do watch! With the golden girls @neena_gupta @nimratofficial @alaya.f 🤎🤎🤎🤎 #Repost @tanishqjewellery • • • • • • #EkatvamByTanishq, is a glittering ode to the beauty of oneness, just in time for the festive season. Each design from this range showcases the coming together of over 1000 Karigars, effortlessly. Shop now and avail exciting offers*! *T&C Apply . . #Tanishq #TanishqJewellery #TanishqWaliDiwali #HappyDiwali #GoldJewellery #Golden #IndianJewellery #TraditionalJewellery #India #TanishqJewels #Necklaces #EthnicJewellery #HandcraftedJewellery #VocalForLocal #IndianArtisans #uniquelyindian

A post shared by Sayani (@sayanigupta) on

पुराने विज्ञापन पर क्या था विवाद

पुराने विज्ञापन में दिखाया गया था कि मुस्लिम परिवार की प्रेग्नेंट बहू की गोद भराई रस्म हिंदू रीति-रिवाज़ से की जा रही है। बहू सवाल करती है कि आपके यहां तो यह रस्म नहीं की जाती, जिस पर सास जवाब देती है कि बेटियों की ख़ुशी की रस्म तो हर घर में होती है। इसको लेकर सोशल मीडिया में ख़ूब बवाल मचा था और तनिष्क के बॉयकॉट की मांग होने लगी।

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी विज्ञापन के को दिखाने के ढंग को दोषपूर्ण बताया था। कंगना ने लिखा था- इसके कॉन्सेप्ट में उतनी दिक्कत नहीं थी, जितना इसे दिखाने का तरीका। सहमी हुई हिंदू लड़की याचनापूर्ण तरीक़े से अपने ससुराल पक्ष के प्रति कृतज्ञता ज़ाहिर करती है कि उसकी मान्यता को अहमियत दी गयी। क्या वो उस घर की महिला नहीं है? वो उनकी दया का पात्र क्यों है? वो इतनी डरी हुई और सहमी हुई क्यों है? शर्मनाक। लोगों के भारी विरोध को देखते हुए कंपनी ने विज्ञापन ऑफ़ एयर कर दिया था।

विज्ञापन में दिव्या दत्ता का वॉयसओवर था। एक ट्विटर यूज़र ने उनसे इसकी पुष्टि की तो दिव्या ने बताया कि यह उन्हीं की आवाज़ है। दुखद है, कि ऑफ एयर कर दिया गया है। मुझे यह अच्छा लगा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.