नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल स्टारर फिल्म तानाजी 'द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के कई कैरेक्टर पोस्टर और टीजर जारी हो चुके हैं। अब फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसकी घोषणा फिल्म कास्ट ने भी की है। अजय देवगन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास टाइम तय किया था और पहले ही बता दिया गया था कि ट्रेलर मंगलवार को 1 बजकर 47 मिनट बजे जारी कर दिया जाएगा। साथ ही तय वक्त पर ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में मराठा वीर की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

फिल्म का ट्रेलर मराठाओं की शौर्यगाथा से भरा हुआ है और ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म में युद्ध के कई सीन होंगे। ट्रेलर में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी दमदार नजर आ रहे हैं और ट्रेलर धांसू डायलॉग से भरे हुए हैं, जिसे लोग पसंद कर सकते हैं। 

साथ ही ट्रेलर में भव्य सेट, कॉस्ट्यूम्स, वॉर सीन, एक्शन की भरमार है। फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और ट्रेलर रिलीज होने के कुछ दी देर में हजारों लोग ट्रेलर देख चुके हैं। 

फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार मालसुरे तानाजी पर आधारित है और इसमें काजोल सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर अगले साल 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट किया है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस