नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर्स' को रिलीज हुए करीब 10 दिन हो गए हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दर्शक अजय देवगन को काफी पसंद कर रहे हैं और माना जा रहा है कि फिल्म में अजय देवगन की एंट्री भी दमदार है। फिल्म को सिनेमाघरों में मिल रहे जोरदार रेस्पॉन्स के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एक थियेटर का है और फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी चल रही है।

वीडियो इसलिए खास है क्योंकि जब फिल्म में अजय देवगन की घोड़े पर बैठकर एंट्री होती है तो लोग स्क्रीन की तरफ पैसे बरसाने लगते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लोग अजय देवगन पर पैसे फेंक रहे हैं और जब सभी लोग ऐसा करने लग जाते हैं तो लगता है थियेटर में पैसे की बारिश हो रही है। वीडियो में नोट उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और पीछे फिल्म चल रही है।

यह वीडियो कहां का है, इसकी अभी तक जानकारी सामने नहीं हुई है। हालांकि, ट्विटर पर किए जा रहे ट्वीट्स में बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के धुले जिले का है। धुले जिले के सिंदखेड़ा के अशोक टॉकिज का ये वीडियो बताया जा रहा है। अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने 150 करोड़ का अहम पड़ाव पार कर लिया और फ़िल्म से अब 200 करोड़ की उम्मीद की जाने लगी है। तानाजी ने 48.54 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़ और रविवार को 22.12 करोड़ जमा किये। इसके साथ 10 दिनों का नेट कलेक्शन 167.45 करोड़ हो चुका है।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस