नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को अजय देवगन ने अपने फैंस के साथ तानाजी द अनसंग वॉरियर का फ़र्स्ट लुक शेयर किया। मराठा योद्धा के लुक में अजय उनके फैंस को काफ़ी पसंद आ रहे हैं, जिसके चलते तानाजी का फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। बॉलीवुड सेेलेब्रिटीज़ ने भी तानाजी द अनसंग वॉरियर के लुक की जमकर तारीफ़ की है। 

अजय ने तानाजी का लुक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- दिमाग तलवार से भी तेज़ था। तानाजी द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है। ओम राउत निर्देशित फ़िल्म में काजोल और सैफ़ अली ख़ान भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। अजय देवगन जहां मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे के रोल में हैं, वहीं सैफ़ का किरदार राजपूत लड़ाका जय सिंह राठौड़ का है। फ़िल्म इन दो योद्धाओं के बीच अट्ठारवीं सदी सदी में हुई मशहूर लड़ाई पर आधारित है। तानाजी ने मुगलिया सल्तनत के प्रतिनिधि जय सिंह राठौड़ के चंगुल से सिंहगढ़ का क़िला छुड़ाया था। इस लड़ाई में उन्हें वीरगति प्राप्त हुई थी।  

अजय ने सैफ़ अली ख़ान का लुक भी शेयर किया है। सैफ़ 13 साल बाद अजय को टक्कर देते दिखेंगे। इससे पहले दोनों 2006 की फ़िल्म ओमकारा में साथ आये थे। तब सैफ़ ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाकर अजय को चुनौती दी थी। लंगड़ा त्यागी सैफ़ के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था। इस लुक के साथ अजय ने लिखा है- ताक़त जो तलवार से गहरा घाव करती है।

सोशल मीडिया रिएक्शंस

तानाजी मालुसरे के रोल में अजय देवगन का लुक सोशल मीडिया में ख़ूब पसंद किया जा रहा है। अजय के फैंस क्लब्स के साथ ट्विटर यूज़र्स ने लुक को वायरल कर दिया है। अजय के चेन्नई फैन क्लब ने लिखा कि यह पहली बार है, जब अजय मराठा योद्धा का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने भगत सिंह की बायोपिक की थी। कुछ यूज़र्स ने फ़िल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर कहना शुरू कर दिया है। 

एक यूज़र ने लिखा है कि तानाजी अजय के करियर की सबसे बड़ी हिट होने जा रही है। एक यूज़र ने पोस्टर पर अजय देवगन की आंखों की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि वो किसी भी भावना को सहजता से ज़ाहिर कर लेते हैं।

सेलेब्रिटीज़ रिएक्शंस

सेलेब्रिटीज़ भी अजय देवगन के तानाजी लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे। अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, तनीषा मुखर्जी समेत कई सेलेब्स ने तानाजी लुक की तारीफ़ की है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप