नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सैफ अली खान और एक्ट्रेस काजोल स्टारर फिल्म 'तानाजी- द अनसंद वॉरियर' को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। लेकिन, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा जा रहा है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शनिवार को भी हाल ही में रिलीज हुईं फिल्में 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर' को पीछे छोड़ दिया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। माना जा रहा है कि जिस स्पीड से फिल्म के ट्रेंड सामने आ रहे हैं उससे लग रहा है कि फिल्म ने बजरंगी भाईजान, सुलतान, संजू, उरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज जैसी उन फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड बनाए थे।

अगर आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.38 करोड़ रुपये और शनिवार को 8.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो हैरान कर देने वाला है। तीसरे हफ्ते में भी फिल्म की ये रफ्तार फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा कर सकती है। वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शनिवार तक 212.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

माना जा रहा है कि फिल्म को रविवार को 26 जनवरी और वीकेंड का काफी फायदा मिल सकता है और फिल्म रविवार को भी 10 करोड़ के कलेक्शन को पार कर सकती है। फिल्म पिछले हफ्ते ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी। बता दें कि फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक रिलीज हुई थी, लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की रेस में काफी पीछे रह गई है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस