नई दिल्ली। आखिरकार तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह पिछले महीने की 14 तारीख से अस्पताल में भर्ती थी। कमल हासन अपने दफ्तर की सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गए थे। उनके दायें पैर की हड्डी टूट गई थी। इसके चलते उनकी सर्जरी करनी पड़ी।

कमल हासन के एक करीबी ने बताया, 'कमल सर को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। हालांकि वह अभी पूरी तरह चोट से उबर नहीं पाए हैं। वह ठीक से नहीं चल पा रहे हैं। अभी पूरी तरह से ठीक होने में उन्हें समय लगेगा। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ हफ्ते आराम करने की सलाह दी है।'

इसे भी पढ़ें: गंभीर रूप से घायल हुए कमल हासन, अस्पताल में भर्ती कराया गया

बता दें कि हासन हासन 14 जुलाई को अलवरपेट में स्थित अपने आफिस में सीढ़ियों से अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उनके पैर की हड्डी टूट गई थी। इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना के चलते उनकी आगामी फिल्म 'शाबास नायडू' की शूटिंग टाल दी गई।

सुनने में आ रहा है कि अब 'शाबास नायडू' की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है। इस वजह से फिल्म की रिलीज में देरी भी हो सकती है। पहले इसे दिसंबर में प्रदर्शित किया जाना निर्धारित था। इस फिल्म में वह अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ नजर आएंगे।

Posted By: Tilak Raj