Move to Jagran APP

तमन्ना भाटिया के प्राइवेट जेट में दिखे विराट कोहली, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इन तस्वीरों में फैंस कई छोटी- छोटी और मजेदार चीजें भी नोटिस कर लेते हैं। ऐसा ही हुआ है हाल ही में बाहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ। तमन्ना ने अपने प्राइवेट जेट की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके फैंस को विराट कोहली नजर आ रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:13 PM (IST)
तमन्ना भाटिया के प्राइवेट जेट में दिखे विराट कोहली, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
अपने प्राइवेट जेट में तमन्ना भाटिया, फोटो साभार- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सेलेब्स की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इन तस्वीरों में फैंस कई छोटी- छोटी और मजेदार चीजें भी नोटिस कर लेते हैं। ऐसा ही हुआ है हाल ही में 'बाहुबली' फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ। तमन्ना ने अपने प्राइवेट जेट की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके फैंस को विराट कोहली नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपने प्राइवेट जेट के अंदर से अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके हाथ में ढेर सारे स्नैक्स भी हैं। साथ ही उनके कई दोस्त भी बैठे नजर आ रहे हैं। तमन्ना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकफास्ट प्लीज।' फोटो में तमन्ना के पीछे नजर आ रहे एक शख्स को उनके फैंस ने विराट कोहली समझ लिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया 'पीछे विराट कोहली।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बैकग्राउंड में विराट कोहली क्या कर रहा है।' इस पर एक अन्य यूजर ने रिप्लाय किया 'भाई मैं भी यही लिखने वाला था।'  इसी तरह के और भी कई कमेंट्स तमन्ना की तस्वीर पर यूजर्स ने किए हैं। बता दें कि तस्वीर में नजर आ रहे विराट कोहली के हमशक्ल तमन्ना के मेकअप आर्टिस्ट हैं फ्लोरियन हुरेल।

आपको बता दें कि तमन्ना अपने मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल और नीलम के साथ हैदराबाद गई थीं। वहां उनकी डेब्यू वेब सीरीज 11th Hour का प्रमोशन शिड्यूल था। इस वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया एक  बिजनेसवुमन का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा तमन्ना भाटिया जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं। साथ ही तेलुगू फिल्म 'एफ 3', 'सीटीमार' और 'महालक्ष्मी' में भी काम कर रही हैं।

रिया चक्रवर्ती ने की इस अभिनेता के साथ पार्टी, अलीबाग से लौटते हुए तस्वीरों में हुईं कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.