Move to Jagran APP

Taimur Ali Khan Viral Video: क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने लगाया मंगल मूर्ति मोरया का जयकारा

हाल ही में करीना कपूर और सैफ के नवाबज़ादे तैमूर अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वे जोर-जोर से गणपति बप्पा का जयकारा लगा रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 04:36 PM (IST)
Taimur Ali Khan Viral Video: क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने लगाया मंगल मूर्ति मोरया का जयकारा
Taimur Ali Khan Viral Video: क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने लगाया मंगल मूर्ति मोरया का जयकारा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के स्टार किड त्यौहारों के सीज़न में एक अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें तैमूर क्यूट अंदाज़ में बप्पा के जयकारे लगा रहे हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गणेश उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका पूरा परिवार एक साथ नज़र आ रहा है। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने साथ में लंच भी किया था।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Viral Video: अब पति के साथ यूके में रहेंगी राखी सावंत? वीडियो में बताई सच्चाई

इस फैमिली फोटो में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, तैमूर अली खान, बबीता कपूर, कियान राज कपूर, अरमान जैन, करण जौहर की मां हीरु जौहर और बच्चे यश और रुही भी मौजूद हैं। ट्रडीशनल लुक में सभी काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं।

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टारकिड तैमूर अली खान की एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें वे अरमान जैन के ऊपर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में तैमूर पूरे जोश के साथ 'मंगल मूर्ति मोरया' के जयकारे लगा रहे हैं। इस खास मौके पर तैमूर ने सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा है, जिसमें वे हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

#ganpatibappamoriya🙏🏼 #family❤️ @therealarmaanjain @anissamalhotra @rimosky #ourboys

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

गणपति दर्शन करने पहुंचे नन्हे मेहमानों की एक तस्वीर भी करिश्मा ने अपनी स्टोरी सेक्शन में शेयर की है, जिसमें करीना और सैफ के नवाबजादे करण जौहर की बेटी के साथ हाथ जोड़ कर बैठे हुए हैं।

करिश्मा कपूर इन तस्वीरों में ऑफ वाइट रंग का अनारकली सूट पहनी हुई हैं, वहीं करीना कपूर आसमानी रंग का सूट पहने हुए नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले तैमूर अली खान लंदन में सैफ अली खान और करीना के साथ समय बिता रहे थे। करीना कपूर वहां अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.