Move to Jagran APP

Taimur Ali Khan: 7 महीनों बाद बहन राहा से पहली बार मिले थे तैमूर अली खान, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

Taimur Ali Khan Met Raha आलिया भट्ट हाल ही में करीना कपूर के घर बेटी राहा संग पहुंची थी। मां बनने के बाद आलिया पहली बार राहा को करीना की फैमिली से मिलवाया। आलिया ने राहा की मुलाकात भाई तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान से करवाई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 05 Jun 2023 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 03:18 PM (IST)
Taimur Ali Khan, Raha Kapoor Photo Credit Instagram

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। Taimur Ali Khan Met Raha: आलिया भट्ट ने बीते साल नवंबर में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने बेटी राहा को लेकर कई इंटरव्यू में कई तरह के खुलासे किए।

हालांकि अभी कर उन्होंने अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है। इसी बीच शनिवार को आलिया बेटी संग पहली बार करीना कपूर के घर पहुंची। आलिया ने राहा की मुलाकात उनके दो बड़े भाई तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान से करवाई।

7 महीने बाद बहन राहा से मिले तैमूर और जेह

करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान एक लविंग बिग-ब्रदर हैं। यह पहली बार था, जब तैमूर अपनी छोटी बहन राहा से मिले थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब तैमूर ने राहा से पहली बार देखा था तो वह उसे देखते ही रह गए। इतना ही नहीं उन्होंने किसी को भी उसके करीब नहीं आने दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बहन को छोड़ने घर के बाहर आए थे तैमूर

इसी बीच तैमूर का एक वीडियो में सामने आया था, जिसमे वह मामी आलिया और बहन राहा को घर के नीचे तक सी-ऑफ करते नजर आए थे। वीडियो में देख सकते है जहां मां-बेटी कार में बैठी हैं, तो वहीं भाई तैमूर अपने कजिन बहन राहा को बाय-बाय कहते नजर आ रहे है। राहा को अलविदा कहने के लिए तैमूर की नैनी उन्हें प्यार से उठाती हैं और तैमूर उन्हें प्यार से बॉय बोलते हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएगी।  यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखाई देंगी। जो 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.