नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नि ताहिरा कश्यप एक फेमस लेखिका हैं। उनके बारे में लोगों को पता है कि वो एक कैंसर सर्वाइवर भी हैं। ताहिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर' रिलीज की है। इस किताब में उन्होंने कई चौंकाने वाले किस्सों का खुलासा किया है। इसी किताब में ताहिरा ने पति आयुष्मान संग बैंकॉक पर हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना ने गलती से ब्रेस्ट मिल्क पी लिया था।

जब गलती से ब्रेस्ट मिल्क पी गए आयुष्मान

ताहिरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी किताब में बयां किए गए किस्से के बारे में बताया। कि कैसे वो अपने सात महीने के बेटे को माता-पिता के साथ छोड़कर पति संग हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि इस ट्रिप पर वो ब्रेस्ट मिल्क डिस्कार्ड करना भूल गईं और उन्हें पता चला कि आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया। पूछने पर आयुष्मान का जवाब था- 'ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीन शेक के साथ अच्छे से मिक्स हो जाने वाला था'। 

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

मालदीव्स में इंजॉय कर रहे हैं आयुष्मान

आयुष्मान इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ताहिरा कश्यप के मर्लिन मुनरो पोज की तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना और ताहिरा साथ ही खड़े दिख रहे हैं। फोटो में अभिनेता अपने ऑल ब्लैक लुक में दिखा। तो वहीं ताहिरा प्रिंटेड मिनी स्कर्ट में पोज देती नजर आईं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मर्लिन और मैं। ताहिरा और आयुष्मान की इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

Edited By: Ruchi Vajpayee