Move to Jagran APP

किसी ने बोला Kareena Kapoor तो किसी ने Deepika Padukone, आप बताइए- कौन हैं ये हीरोइन?

Tabu Look In Jawani Janeman बॉलीवुड अभिनेत्री तबू ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन का फर्स्ट लुक जारी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 05:51 PM (IST)
किसी ने बोला Kareena Kapoor तो किसी ने Deepika Padukone, आप बताइए- कौन हैं ये हीरोइन?

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर एक पोस्टर काफी चर्चा में है, जिसमें एक लड़की काला कुर्ता और ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को कई यूजर दीपिका पादुकोण तो कोई करीना कपूर खान बता रहा है। दरअसल यह फोटो इन दोनों हीरोइनों का नहीं बल्कि एक्ट्रेस तब्बू का है।

loksabha election banner

तब्बू ने खुद इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और यह उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' का है। तब्बू की ओर से शेयर की गई तस्वीर में तब्बू साफ दिख रही है, लेकिन इस दौरान की एक और फोटो सोशल मीडिया पर छाई है, जो बैक से ली गई है।

तब्बू ने जो फोटो शेयर किया है, वो फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग के वक्त का है। माना जा रहा है कि यह फोटो लंदन के एक रेलवे स्टेशन का है, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है और एक्ट्रेस पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं इसे फिल्म में तब्बू का फर्स्ट लुक भी कहा जा रहा है और तब्बू ने भी केप्शन में फर्स्ट लुक हेशटैग लिखा है।

 

View this post on Instagram

Guess who ?? 🙌🏻 #jawaanijaaneman Excitement level 💯💃🏻 #blacknightfilms #northernlightsfilms #saifalikhan @alaiaf_ @nitinrkakkar @nlfilms.india

A post shared by Sanam Ratansi (@sanamratansi) on

वहीं हीरोइन की स्टाइलिस्ट सनम रतनसी ने भी इंस्टाग्राम पर दूसरी फोटो शेयर की है और "Guess who?" कैप्शन लिखकर शेयर किया है। जिसे लेकर लोग अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। बहुत कम यूजर्स ही सही जवाब देने में सफल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#jawaanijaaneman @jayshewakramani @nitinrkakkar #firstlook @subbu28 @bbhiral @pooja_ent

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

बता दें कि जवानी जानेमन फिल्म नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान 40 की उम्र के आदमी के रोल में दिखेंगे। वहीं इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 29 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.