Move to Jagran APP

Exclusive: तब्बू को तो एक्ट्रेस बनना ही नहीं था, उनका तो ये बनने का था ख़्वाब

तब्बू की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म गोलमाल अगेन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और वह बेहद खुश हैं कि दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Oct 2017 07:26 PM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2017 07:26 PM (IST)
Exclusive: तब्बू को तो एक्ट्रेस बनना ही नहीं था, उनका तो ये बनने का था ख़्वाब
Exclusive: तब्बू को तो एक्ट्रेस बनना ही नहीं था, उनका तो ये बनने का था ख़्वाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तब्बू ने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है और ऐसे समय में काम किया है, जब किरदारों को लेकर उतने अधिक एक्सपेरिमेंट नहीं किया करते थे। लेकिन तब्बू ने हमेशा ही बेहतरीन किरदार चुने। उनकी फिल्मों की फेहरिस्त में चांदनी बार जैसी फिल्में शामिल हैं।

loksabha election banner

ऐसे में तब्बू से जब हमने यह जानने की कोशिश की कि उनकी जिंदगी में किस एक्ट्रेस की जिंदगी ने उन्हें प्रभावित किया तो तब्बू ने बिल्कुल अलग ही नाम लिया। उन्होंने बताया कि वो कई अभिनेत्रियों से प्रभावित रही हैं। लेकिन प्रिय तेंदुलकर से वह काफी प्रभावित रहती थीं। चूंकि वह उनकी पड़ोसी थीं। इसलिए उन्होंने शुरुआती दौर से उनकी पूरी जर्नी को देखा है और महसूस किया है। तब्बू बताती हैं कि उस दौर में वह तो स्कूल में थीं, लेकिन उनकी जर्नी देखती थीं तो वह उससे काफी खुश होती थीं।अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए तब्बू कहती हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से काफी अनफेमिलियर थी। मैं नहीं जानती कि यहां लोग क्या करते हैं और कैसे काम होता है। यहां रिलेशनशिप का क्या मतलब होता है। मैं तो यहां आयी भी तो संयोग वश ही। मैं शुरुआत में बहुत इंटरेस्ट नहीं लेती थी। मैं अपनी पढ़ाई ही जारी रखना चाहती थी।मेरे लिए यह नयी दुनिया थी। उस वक्त काफी चैलेंजेस फेस किये।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान के पास है बॉक्स ऑफ़िस का सीक्रेट, चार दिन में सुपरस्टार को मिले इतने करोड़

तब्बू कहती हैं कि मेरे पैरेंट्स टीचर्स थे। मैं खुद एयर होस्टेस बनना चाहती थीं। मैंने तो जॉब के लिए अप्प्लाई भी किया था और मुझे इंटरनेशनल एयरलाइन में मिल भी गया था जॉब। मैं खूब ट्रेवल करती थी और आज भी काफी ट्रेवल करना चाहती हूं। चूंकि मुझे लगता है कि मैं फिल्मों तक सीमित नहीं रहना चाहती। मेरे लिए दुनिया बहुत बड़ी है। अगर मुझे अच्छे ऑफ़र मिलेंगे तो मैं हॉलीवुड फिल्में भी जरूर करना चाहूंगी। मैं खुद को सिनेमा का ऑडियंस ही मानती हूं। तब्बू की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म गोलमाल अगेन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और वह बेहद खुश हैं कि दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.