Move to Jagran APP

Tabu First Look from Bholaa: अजय देवगन की 'भोला' में दबंग किरदार में नजर आएंगी तब्बू, फर्स्ट लुक ने मचाया गदर

Bholaa अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला की जब से घोषणा हुई है तब से फैंस मूवी की रिलीज के इंतजार में हैं। इस फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। अब मेकर्स ने तब्बू का लुक भी रिवील कर दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 17 Jan 2023 01:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 04:29 PM (IST)
Tabu First Look from Bholaa: अजय देवगन की 'भोला' में दबंग किरदार में नजर आएंगी तब्बू, फर्स्ट लुक ने मचाया गदर
Tabu First Look from Bholaa. Image Credit: Ajay Devgn Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tabu First Look from Bholaa: 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की अपार सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस उनकी अगली फिल्म 'भोला' (Bholaa) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज को अभी बहुत वक्त है। इस मूवी में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू (Tabu) के बेजोड़ अभिनय का कमाल देखने को मिलेगा। मेकर्स ने 'भोला' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया था। अब तब्बू के किरदार की भी पहली झलका सामने आ चुकी है।

loksabha election banner

सामने आया तब्बू का फर्स्ट लुक

'भोला' को अजय देवगन ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह तब्बू के साथ उनकी 9वीं फिल्म होगी। मूवी से मेकर्स ने तब्बू का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जिसमें वह एक दबंग पुलिस अफसर के लुक में नजर आ रही हैं। अजय देवगन ने तब्बू के लुक को शेयर करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के वॉइस ओवर में तब्बू कहती हैं, 'आज रात या तो वो हमें ढूंढ लेगा या हम उसे। गोली तो खानी पड़ेगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फैंस ने दिया यह रिएक्शन

फैंस ने 'भोला' को अजय देवगन और तब्बू के करियर की अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'तब्बू जी फिर से एक बार बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने को तैयार हैं।' 

एक अन्य ने इसे 'ब्लॉकबस्टर लोडिंग' मूवी बताया है।

तमिल फिल्म का रीमेक है 'भोला'

अजय देवगन द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म 2019 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर 'कैथी' का हिंदी रीमेक है। कैथी को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था। अब उसी कहानी को अजय देवगन हिंदी भाषा में दर्शकों को दिखाने वाले हैं। 50 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को 3डी में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Selena Gomez: इस फेमस अवॉर्ड शो के दौरान बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं सेलेना गोमेज, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: Ved Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर 'वेड' ने बनाई मजबूत पकड़ा, फिल्स की दहाड़ ने निकाली 'सर्कस' की हवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.