नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म से वो प्रोडेक्श के क्षेत्र में भी डेब्यू कर रही हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने एक महीने नैनीताल में रहने के बाद ब्लर की शूटिंग को पूरा कर लिया है और घर लौट आईं हैं। अभिनेत्री नैनीताल से अपने घर के लोगों के लिए गिफ्ट भी लेकर आईं हैं। वही रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा, जब तापसी नैनीताल में शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें शहर की सुगंधित मोमबत्तियों के बारे में पता चला, तो अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेत्री क्रिसमस त्योहार पर अपने परिवार और दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए इन मोम बत्तियों को खरीदा है।

साइकोलॉजिकल थ्रिलर है फिल्म

आपको बता दें कि ये मोमबत्तियां अपनी सुगंध और अपनी निर्माण शैल के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपरिहार्य परिस्थितियों में फंसी होती है और उसके बाद फिल्में में शानदार रोमांच देखने को मिलता है। फिल्म 'ब्लर' की ज्यादातर शूटिंग नैनीताल की खूबसूरत वादियों में हुई है।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में

बात अगर तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो मिताली राज का लीड रोल निभा रही हैं। इसके अलावा वो ‘लूप लपेटा’, वो लड़की है कहां, ‘दो बारा’ में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav