नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू जल्द ही रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मी रॉकेट' में नजर आने वाली हैं। फिल्म नें लीड रोल में नजर आने वाली तापसी ने खुक को एक एथलीट रूप में दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। ये फिल्म एक रश्मि नाम के आसपास घूमती हुई कहानी। रश्मि एक धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है। हालांकि उसका सामना कड़वी सच्चाइयों से होता है। फिल्म का केंद्रीय विषय स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग है।

'रश्मी रॉकेट' को जी5 पर दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए तापसी को एथलीट बॉडी चाहिए थी जिसके लिए उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया है। हाल ही में खुलासा हुआ कि रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान, मुख्य भूमिका निभाने वाली तापसी पन्नू को गंभीर चोट लग गई थी। अपने अनुभव को अपने शब्दों में साझा करते हुए, तापसी ने कहा, 'मैं एक बार घायल हो गई थी क्योंकि पहले तीन दिनों में, मैं दौड़ने लगाने वाले हिस्से के लिए बहुत उत्साही हो गई थी। मैंने सचमुच इसे खूब एन्जॉय किया, इसलिए मैंने लगातार दो स्प्रिंट के बीच पर्याप्त आराम नहीं किया और तीसरे दिन घायल हो गयी थी।'

तापसी ने आगे बताया कि मेरी मांसपेशियां मेरे पैर को उठाने के काबिल भी नहीं रही थी और मुझे अपनी पुरानी तकनीक को हटाने और नई तकनीक सीखने के लिए कुछ हफ्तों के इलाज , फिजियो सेशन और ट्रेनिंग की विभिन्न शैली का समय लगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पर्टिकुलर मांसपेशी ज्यादा न खिच जाए। हां, यह तय करने के लिए काफी रणनीति की जरूरत थी कि मैं चार सप्ताह के बाद वापसी कर सकूं। क्योंकि हमें चार हफ्ते के बाद रश्मि रॉकेट के लिए फाइनल रेस की शूटिंग करनी थी।' इस फिल्म में तापसी के अलावा अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा। 

Edited By: Ruchi Vajpayee