नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच तापसी से जुड़ी एक और नई खबर आ रही है जो एवेंजर्स (Avengers) फिल्म से जुड़ी है। तापसी ने एवेंजर्स को लेकर बड़ी बात कही है। 

दरअसल तापसी पन्नू चाहती हैं कि उन्हें एक बार अपने करियर में मार्वेल स्टूडियो की फिल्मों में सुपरहीरो की भूमिका निभाने का मौका मिले। तापसी कहती हैं कि वे मार्वेल स्टूडियो की फिल्मों को पसंद करती हैं और यह आशा करती हैं कि उन्होंने सुपरहीरो वाली भूमिका निभाने का मौका मिलेगा। 

खास तौर पर तापसी ने एवेंजर्स का जिक्र किया है। दिल्ली में हुए जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान तापसी ने कहा कि मैं एवेंजर्स के किसी भी कैरेक्टर को रिप्लेस नहीं करना चाहती। मैं एवेंजर्स में इंडियन सुपरहीरो की भूमिका निभाना चाहती हूं। तापसी ने आगे कहा कि मुझे याग है जब बदला के साथ कैप्टन मार्वेल रिलीज हुई थी। कैप्टन मार्वेल का ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेरी बहन से कहा था कि क्या मैंने यह किया है। इसमें कुछ और होना चाहिए था। बातचीत के दौरान तापसी ने यह भी कहा कि वे आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना की भूमिका को निभाना चाहती हैं। 

फिलहाल तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं। ये कहानी दो दादियों की असल जिंदगी पर आधारित है। जिनके नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंनदानी और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट बीवी के साथ एक्टर पति की दरिंदगी जान रूह कांप जाएगी, फेसबुक पर सुनाई आपबीती

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस