Move to Jagran APP

Taapsee Pannu Films: तापसी पन्नू ने बताया ऐसे हीरो चेंज करवाते थे सीन, कहा- एक्टर की पत्नी की वजह से कर दिया रिप्लेस

Taapsee Pannu Films बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया है कि एक बार तो उन्हें सिर्फ इसलिए फिल्म नहीं मिली थी क्योंकि फिल्म के एक्टर की पत्नी यह नहीं चाहती थीं कि वो इस फिल्म में काम करें।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:24 AM (IST)
Taapsee Pannu Films: तापसी पन्नू ने बताया ऐसे हीरो चेंज करवाते थे सीन, कहा- एक्टर की पत्नी की वजह से कर दिया रिप्लेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में मुकाम हासिल करने के लिए एक संघर्ष के रास्ते से गुजरना होता है। शुरुआत में फिल्में हासिल करना हर एक्टर के लिए काफी मुश्किल होता है और ऐसा ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ भी हुआ था। आज एक्ट्रेस का फिल्म इंडस्ट्री में काफी जाना पहचाना नाम हैं और उन्होंने 2013 में डेब्यू करने के बाद बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। हालांकि, शुरुआत में उन्हें भी काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक बार तो उन्हें सिर्फ इसलिए फिल्म नहीं मिली थी, क्योंकि फिल्म के एक्टर की पत्नी यह नहीं चाहती थीं कि वो इस फिल्म में काम करें।

loksabha election banner

हाल ही में फिल्मफेयर से खास बातचीत में तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत के बारे में बताया कि उन्हें किस तरह मुश्किलों का सामना करना पड़ता था और हीरो की वजह के काफी कुछ सहन करना पड़ता था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे शुरुआत में कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा जैसे कि मैं बहुत सुंदर नहीं हूं। मुझे सिर्फ इसलिए रिप्लेस कर दिया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी और मुझे कहा गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं है, इसलिए मुझे इसे बदलना चाहिए।'

उन्होंने आगे बताया, 'जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया, तो उन्हें मेरे पीछे एक डबिंग आर्टिस्ट कलाकार को तैयार कर दिया। एक समय था जब मुझे कहा गया था कि हीरो की पिछली फिल्म ने अच्छा काम नहीं किया था, इसलिए आप अपनी फीस कम कर दो, क्योंकि हमें बजट को कंट्रोल करना होगा। कुछ हीरो ऐसे थे, जो चाहते थे कि मेरा इंट्रो सीन चेंज होना चाहिए क्योंकि उन्हें लगता कि यह उनके इंट्रो सीन पर हावी हो सकता है। ये ऐसी चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरे पीठ पीछे क्या क्या हुआ है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.