नई दिल्‍ली, जेएनएन। Taapsee Pannu Fight With Prakash Jha In Saand Ki Aankh Movie : अभिनेत्री तापसी पन्‍नू और मशहूर फिल्‍म निर्देशक प्रकाश झा के बीच तीखी झड़प हो गई है। यह झड़प सांड की आंख फिल्‍म के नए वीडियो में होती दिख रही है। यह मोस्‍टअवेटेट फिल्‍म 25 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तापसी और प्रकाश झा इसमें महत्‍वूपर्ण किरदार निभा रहे हैं।

भूमि पेडनेरकर और तापसी पन्‍नी के शानदार अभिनय से सजी फिल्‍म सांड की आंख रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्‍म से जुड़े सभी बड़े सितारे प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तापसी पन्‍नू का किरदार और प्रकाश झा के किरदार के बीच तीखी झड़प होती दिख रही है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए गए इस 16 सेकेंड के वीडियो में तापसी पन्‍नू प्रकाश झा से बुरी तरह नाराज दिख रही हैं। वह गुस्‍से में प्रकाश झा से कहते दिख रही हैं कि 'गर्व बहुत अपने मर्द होने का। मर्दानगी धोती और मूछों में नहीं होती है मर्दानगी होती है जिगर। है जिगरा तो हो जाए मुकाबला।' इस पर प्रकाश झा बौखला जाते हैं।

फिल्‍म में प्रकाश झा ठेठ ग्रामीण लेकिन प्रतिष्ठित व्‍यक्ति रत्‍तन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, तापसी पन्‍नू प्रकाशी तोमर के किरदार में हैं। फिल्‍म में एक मौका आता है जब दोनों के बीच झड़प हो जाती है। इसी झड़प के सीन को वीडियो की शक्‍ल में दर्शकों के सामने पेश किया गया है। फिल्‍म में भूमि पेडनेरकर चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप