नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘रश्मि रॉकेट’ में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का प्यार बटोरने के बाद, अब तापसी की अपकमिंग मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 'ब्लर' इस वक्त काफी चर्चा में है। तापसी इन दिनों ‘ब्लर’ की शूटिंग में बिजी हैं और अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर ली है इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ही दी थी। इस फिल्म में अपने किरदार को पूरी तरह समझने के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी सेट पर हर कोई तारीफ कर रहा है।

दरअसल, तापसी ने अपने किरदार में ढलने के लिए 12 घंटों तक अपनी आंखों पर पट्टी बांधी रखी, जिस वजह से सेट पर हर किसी ने उनकी तारीफ की। एक सूत्र ने खुलासा किया कि, ‘तापसी अपने किरदार की भावनाओं को महसूस करने के लिए दृढ़ थीं। उन्होंने 12 घंटे तक आंखों पर पट्टी बांधकर रहने का फैसला किया। सुबह 7 बजे से उन्होंने अपनी आंखों पर कॉटन का पट्टा बांधा और उसी हालत में अपनी सारी दिनचर्या को अंजाम दिया जिसमें आंखों पर पट्टी हटाए बिना फोन कॉल का जवाब देना, खाना, फिल्म के क्रू, कास्ट और टीम से बात करना इत्यादि शामिल है’।

इस फिल्म को लेकर तापसी काफही एक्साइटेड हैं, फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया जा चुका है जिसमें तापसी के आंखों पर पट्टी बंधी दिख रही है और उनकी हाथों पर कुछ हाथ नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा तापसी ने कुछ वीडियो भी शेयर करे हैं जिसमें शूटिंग के बिहान्ड द सीन नज़र आ रहे हैं। आपको बता दं कि ‘ब्लर’ एक हिंदी भाषी थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Edited By: Nazneen Ahmed