Move to Jagran APP

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Release: नरसिम्‍हा रेड्डी की आंधी में उड़े अंग्रेज, चिरंजीवी की फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Release अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के अभिनय से सजी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्री का ट्रेलर लांच होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:21 PM (IST)
Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Release: नरसिम्‍हा रेड्डी की आंधी में उड़े अंग्रेज, चिरंजीवी की फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल
Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Release: नरसिम्‍हा रेड्डी की आंधी में उड़े अंग्रेज, चिरंजीवी की फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Release: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के अभिनय से सजी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्री का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर शुरू होते ही अमिताभ बच्‍चन के किरदार का चेहरा दिखाई देता है और इसके बाद भारत माता की जय का नारा बुलंद होता है। अमिताभ नरसिम्‍हा रेड्डी के बारे में बताते सुनाई दे रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है।

loksabha election banner

फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्री का लंबे समय से इंतजार कर रहे चिरंजीवी और अमिताभ बच्‍चन के फैंस को आज रिलीज हुआ ट्रेलर सुकून देने वाला है। आलम यह है कि 18 सितंबर की शाम को फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। फैंस को ट्रेलर इतना पसंद आ रहा है कि वह इसे बार बार देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। फिल्‍न्‍म का निर्देशन सुरेंदर रेड्री ने किया जबकि इसके निर्माता चिरंजीवी के पुत्र और दिग्‍गज अभिनेता राम चरन हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का चेहरा दिखाई देता और इसके बाद अंग्रेजों का सिर धड़ से अलग करते हुए घोड़े पर सवार चिंरजीवी का किरदार फटाक से निकल जाता है। इसके बाद भारत माता की जय का नारा बुलंद होता है। इसके बाद तमन्‍ना भाटिया, युद्ध के सीन और चिरंजीवी के किरदार की हमले से हवा में एकसाथ उड़ते कई अंग्रेज दिखाई देते हैं।

इसके बाद का सीन जेल की सीढि़यों से निकलते नर सिम्‍हा रेड्डी का है और बैकग्राउंड में अमिताभ बच्‍चन मुख्‍य किरदार के बारे में नैरेट करते सुनाई दे रहे हैं। ट्रेलर में शानदार सीन दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में चल रहा म्‍यूजिक बेहद शानादर है। देशभक्ति के जोश से भरे इस ट्रेलर को देखकर फैंस का फिल्‍म के रिलीज होने तक इंतजार करना मुश्किल हो जाएगा।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और मेगास्‍टार चिरंजीवी पहली बार एक साथ इस फिल्‍म में काम कर रहे हैं। मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म की कहानी 18वीं सदी पर बेस्‍ड है। जब अखंड भारत के पहले बागी और वीर योद्धा उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 1857 की क्रांति से दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के दांत खट्टे कर उन्‍हें भागने पर मजबूर कर दिया था।

बडे स्‍टार्स से सजी इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन गुरु गोसाई वेकन्‍ना का रोल अदा कर रहे हैं, जबकि चिरंजीवी मुख्‍य भूमिका में उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे हैं। इसी तरह सुदीप किच्‍चा अवुकू राजू और अभिनेत्री नयनतारा सिद्धाम्‍मा, तमन्‍ना भाटिया लक्ष्‍मी के किरदार में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा फिल्‍म में विजय सेतुपति, जगपति बाबू, अनुष्‍का शेट्टी समेत बड़े दिग्‍गज फिल्‍म में धांसू अभिनय कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.