Move to Jagran APP

व्हाट्सएप पर स्वरा भास्कर के नाम से वायरल हो रहे फर्जी संदेश, एक्ट्रेस ने दी चेतावनी

स्वरा भास्कर ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपने फैंस से कहा है कि उनके नाम पर वायरल हो रहे संदेश फर्जी हैं। स्वरा ने इस फर्जी संदेशों को फोटो शॉप से बनाया मैसेज बता रही हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 05:34 PM (IST)
व्हाट्सएप पर स्वरा भास्कर के नाम से वायरल हो रहे फर्जी संदेश, एक्ट्रेस ने दी चेतावनी
व्हाट्सएप पर स्वरा भास्कर के नाम से वायरल हो रहे फर्जी संदेश, एक्ट्रेस ने दी चेतावनी

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री स्वरा भास्कर खुलकर मुद्दों पर अपनी राय रखने और भावनाएं व्यक्त करने के लिए जानी जाती हैं। कुछ लोगों को उनकी राय पसंद आती है तो कई लोग उनसे खफा हो जाते हैं। इसके चलते स्वरा कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं। स्वरा ट्रोल करने वालों से भी सोशल मीडिया पर भिड़ जाता है। स्वरा ने फिर कुछ ऐसा ही किया। दरअसल स्वरा भास्कर के नाम से व्हाट्सएप पर कुछ फर्जी संदेश वायरल हो रहे हैं। स्वरा ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपने फैंस से कहा है कि उनके नाम पर वायरल हो रहे संदेश फर्जी हैं। स्वरा ने इस फर्जी संदेशों को फोटो शॉप से बनाया मैसेज बता रही हैं। 

loksabha election banner

क्या है इस संदेश में

फर्जी संदेश पढ़ने पर लगता है कि स्वरा भास्कर पैसे लेकर किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर विरोध प्रकट करती हैं। इस संदेश में गुजरात में किसी दलित व्यक्ति की हत्या की खबर है। यह खबर दो साल पुरानी है। वहीं न्यूज आर्टिकल 2 अक्तूबर 2017 का है। पर स्वरा ने इसकी तारीख नहीं देखी और उसे ट्वीट कर दिया। अगले ही ट्वीट में स्वरा ने इसका जिक्र भी किया है। अब उनके नाम से ये फर्जी संदेस वायरल होने लगे हैं।

स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ट्विटर पर उनके चार लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो स्वरा फराज आरिफ की फिल्म शीर कोरमा में नजर आएंगी फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी होंगी। वहीं वह उनकी पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.